बीजेपीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने किया एलान, कुढ़नी चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेगी पार्टी

बीजेपीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने किया एलान, कुढ़नी चुनाव में बीजेपी का समर्थन करेगी पार्टी

PATNA : राज्य में विधानसभा की एक सीट पर पांच दिसम्बर को होने वाले उप चुनाव के लिए पृथ्वी कुमार माली की भारतीय जन परिवार पार्टी ( बीजेपीपी) ने अपने पत्ते खोल दिए हैं। भारतीय जन परिवार पार्टी ने भाजपा को समर्थन देने का ऐलान किया है। गुरुवार को बीजेपीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली ने प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। 

आईएमए हॉल में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए माली ने कहा कि माली समाज का हित भाजपा में सुरक्षित है। इस कारण  पार्टी और समाज के लोगों ने निर्णय लिया है कि कुढ़नी उपचुनाव में अतिपिछड़ा समाज से आने वाले भाजपा उम्मीदवार को माली समाज का एक एक कार्यकर्ता अपना मत का सदुपयोग करेगा और भाजपा उम्मीदवार केदार प्रसाद गुप्ता को समर्थन देगा।

आपको बता दे कि  कुढ़नी विधान सभा क्षेत्र मे अति पिछड़ों की संख्या काफी अधिक है और पृथ्वी माली ने सभी पिछड़ो को एक जुट कर उनका व अपना समर्थन भाजपा को देने का निर्णय लिया है जिसका बड़ा लाभ बीजेपी को भी मिलेगा। पृथ्वी कुमार माली ने बताया कि बडे भाई लालू यादव और उनके छोटे भाई नीतीश कुमार की सरकार 32 साल से ज्यादा समय से  बिहार की सत्ता में हैं। लेकिन बडे और छोटे भाईयों ने माली समाज का वोट अपने हित में उपयोग में लाया। लेकिन दोनों में से किसी ने आज तक  माली समाज को कोई तरजीह नहीं दी। 

उन्होने कहा कि आजादी के बाद से ही हमारे माली समाज से आजतक कोई विधायक नहीं बन पाया  है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।  हमें उम्मीद है कि भाजपा आगामी चुनाव 2024 व 2025 में माली समाज को उचित हक व प्रतिनिधित्व देगी। इस मौके पर सुधीर मालाकार, प्रवक्ता संतोष यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे। उन्होंने कहा की यह दिखाना है की कुशवाहा और माली एक ही जाति हैं। मुकेश साहनी अभी बीजेपी से बाहर हैं और जो पिछड़ा एवं अति-अतिपिछड़ा का नेता हैं उसके बदले अब बीजेपी पृथ्वी कुमार माली को अपने गठबंधन में लेगी। चिराग और पृथ्वी कुमार माली बिहार के दलित एवं अतिपिछड़ा के नेता साबित होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News