बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय में भाजयुमो ने किया सीएम नीतीश का पुतला दहन, छात्र और युवा विरोधी होने का लगाया आरोप

लखीसराय में भाजयुमो ने किया सीएम नीतीश का पुतला दहन, छात्र और युवा विरोधी होने का लगाया आरोप

LAKHISARAI :भारतीय जनता युवा मोर्चा लखीसराय के द्वारा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन का कार्यक्रम लखीसराय स्थित शहीद द्वार के पास किया गया। 

इस मौके पर उन्होंने कहा की अगस्त महीने में महागठबंधन की सरकार जब बनी तो सरकार के द्वारा प्रथम कैबिनेट में 10 लाख नौकरी का वादा किया गया था। परंतु कई कैबिनेट की बैठक के बावजूद कोई नौकरी नहीं दिया गया। बजट से बिहार वासियों को आशा था कि शायद रोजगार की बात मुख्यमंत्री करेंगे। लेकिन 236000 रोजगार का घोषणा उन्होंने कौशल विकास के माध्यम से देने की बात कही।

उन्होंने कहा की इससे प्रतीत होता है कि यह सरकार युवा और छात्र के विरोध में काम कर रही है। एस्टेट और सी टेट पास अभ्यर्थियों के ऊपर लगातार लाठीचार्ज किया जा रहा है। जब छात्रों युवा रोजगार की मांग करते हैं तो सरकार सिर्फ लाठी से उसका स्वागत करती है।

कहा की छात्रों युवाओं के हित में सरकार के दमनकारी नीति के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा राज्य के सभी जिला मुख्यालय में मुख्यमंत्री का पुतला दहन का कार्यक्रम किया। इस कार्यक्रम में जिला महामंत्री विकास आनंद, मंत्री हिमांशु, गौरी शंकर, मिथिलेश, सरवन, जैकी और राजेश सहित दर्जनों युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल रहे। 

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Suggested News