बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे डंडारी के प्रखंड विकास पदाधिकारी, पटना से बेगूसराय लौटने के दौरान हुई घटना

सड़क दुर्घटना में बाल बाल बचे डंडारी के प्रखंड विकास पदाधिकारी, पटना से बेगूसराय लौटने के दौरान हुई घटना

BEGUSARAI : शनिवार की शाम पटना जिला के मोकामा के समीप बलिया अनुमंडल क्षेत्र के अंतर्गत डंडारी प्रखंड के प्रखंड विकास पदाधिकारी पटना से वापस लौटने के क्रम में उनकी स्विफ्ट डिवाइड कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें डंडारी बीडीओ और उनके परिवारवाले बाल बाल बच गए हैं। 

इसकी जानकारी देते हुए डंडारी बीडीओ प्रशांत कुमार ने बताया कि पटना में प्रशिक्षण के लिए गए हुए थे। जहां से शनिवार की शाम को वापसी के क्रम में उनकी कार मोकामा फोरलेन पर मोकामा के समीप सड़क निर्माण कार्य जो चल रहा था। उसके द्वारा सड़क पर मिट्टी का ढेर ठीक से नहीं रखे जाने के कारण उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त सड़क पर ही हो गई थी।जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गया है। परंतु कार में सवार डंडारी बीडीओ प्रशांत कुमार एवं उनकी पत्नी और अन्य सभी लोग सुरक्षित हैं। इस घटना में कोई घायल नहीं हुए हैं। 

घटना की सूचना पाकर मोकामा थाना अध्यक्ष महेश्वर प्रसाद दलबल के साथ पहुंचकर आनंद-फानन में इलाज के लिए मोकामा के अस्पताल में ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि वह एवं उनके परिवार सभी सही सलामत हैं। फिलहाल अपने घर लखीसराय चले गए हैं। 

शनिवार की देर शाम जैसे ही डंडारी बीडीओ की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर बलिया अनुमंडल प्रशासन में पहुंचते ही खलबली मच गई और लोग बीडीओ प्रशांत कुमार का हाल जानने के लिए उत्सुक एवं बेचैन नजर आ रहे थे। डंडारी बीडीओ एवं उनके परिवार के सभी लोग के सलामत होने की खबर से लोगों ने राहत की सांस ली है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News