बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में गुमटी लगाने को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी झड़प, महिला सहित पांच गंभीर रुप से जख्मी...

गोपालगंज में गुमटी लगाने को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी झड़प, महिला सहित पांच गंभीर रुप से जख्मी...

GOPALGANJ: गोपालगंज से अक्सर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आता रहता है। ताजा मामला कटेया थाना क्षेत्र के सबेया गांव का है। जहां पूर्व के जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट मामले में एक पक्ष से महिला समेत पांच लोग जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के देखरेख में जख्मियों का इलाज चल रहा है। जख्मियों में सबेया गांव निवासी राजेश्वर ठाकुर के बेटा अनिल कुमार ठाकुर, शैलेंद्र ठाकुर की पत्नी किरण देवी, अनिल कुमार ठाकुर की पत्नी सीमा देवी , सुनील ठाकुर और सुरेंद्र ठाकुर शामिल है।

दरअसल, घटना के संदर्भ में जख्मियों की मानें तो जख्मी अनिल ठाकुर और उसके पाटीदारों के बीच करीब चार कट्ठा जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था। मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद आरोपियों को डिग्री मिल गई। लेकिन जख्मियों ने मामले को अपील में डाल दिया। जिसके बाद आरोपियों ने पुलिस के मदद से उस जमीन पर अपना गुमटी रखना चाहता था। पुलिस के मौजूदगी में गुमटी रखी जा रही थी। 

वहीं जख्मियों ने गुमटी उस जमीन पर रखने से साफ तौर पर मना कर दिया। जख्मियों का कहना था कि जब मामला अपील में है तो उस जमीन पर गुमटी नहीं रखने दिया जाएगा। जिसको लेकर विवाद उत्पन्न हो गई। और देखते ही देखते पुलिस के मौजूदगी में दोनों ओर से लाठी डंडे चलने लगे। वहीं इस मारपीट के घटना के एक पक्ष से पांच लोग जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल पहुंचे जख्मियों को इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। इस संदर्भ में कटेया थानाध्यक्ष छोटन कुमार ने बताया कि जमीनी विवाद में मारपीट हुई है। मामले की जांच की जा रही है। जख्मी लोगों का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया है।

Suggested News