गोपालगंज में आपसी विवाद में खूनी झड़प, बदमाशों ने युवक पर किया फरसा से जानलेवा हमला

गोपालगंज में आपसी विवाद में खूनी झड़प, बदमाशों ने युवक पर किया फरसा से जानलेवा हमला

GOPALGANJ: गोपालगंज जिले के बिस्टॉल गांव में जमीन विवाद को लेकर एक युवक पर फरसा से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। जख्मी युवक राजेश कुमार को इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। 

जहां इमरजेंसी वार्ड में युवक का इलाज किया जा रहा है। घटना के सम्बन्ध में मारपीट में जख्मी युवक ने बताया कि उसकी एक कट्ठा जमीन पर पड़ोस के कुछ लोग करीब दो वर्षों से कब्जा जमाये हुए हैं। मामले में पूर्व में ही केस किया गया है। कोर्ट में मामला चल रहा है। युवक ने बताया कि उसकी जहां भी जमीन है वहां पड़ोसी उसकी जमीन पर नजर बनाये हुए हैं। 

उक्त लोग जमीन के आगे का हिस्से अपने कब्जे में लेकर रखना चाहते हैं। इसका विरोध करने पर हमेशा मारपीट व गाली-गलौज करते रहते हैं। इसी बात को लेकर मारपीट की गई। मारपीट के दौरान लाठी डंडे व फरसा से हमला कर घटना को अंजाम दिया गया। मौके पर मौजूद लोगों की मदद से मामले को शांत कराया गया।

इसके बाद उन्हें इलाज के लिए पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। उधर घटना की सूचना मारपीट में जख्मी युवक ने स्थानीय पुलिस को दी। पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन की कर रही है। पुलिस ने कहा कि मामले में आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News