पटना के BMP-1 में खेले गए खूनी खेल में सामने आया नया एंगल, तलाक लेने के बाद वर्षा की कैंपस में ही होने लगी थी किसी से और से खास बात

पटना के BMP-1 में खेले गए खूनी खेल में सामने आया नया एंगल, तलाक लेने के बाद वर्षा की कैंपस में ही होने लगी थी किसी से और से खास बात

पटना : राजधानी पटना के बीएमपी 1 अवैध संबंध को लेकर खेले गए खूनी खेल के पीछे की कहानी को लेकर जांच चल रही है. आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ है कि एक अमर सूब्बा ने अचानक से वर्षा तितुंग तमांग को गोलियों से भूंज दिया.

वर्षा की कैंपस में ही होने लगी थी किसी से और से बात
बीएमपी-1 में अमर सूब्बा ने अपनी प्रेमिका वर्षा की 4 गोली मारकर हत्या करन के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. लेकिन अमर सूब्बा की पत्नी दीपा का कहना है कि दोनों के बीच किसी ने झगड़ा करवाकर यह खौफनाक घटना करवाई है. दीपा का कहना है कि अमर सूब्बा को किसी ने बताया कि वर्षा कैंपस में किसी और से भी नजदीकियां बढ़ा रही है. इसकी जानकारी मिलने के बाद से ही अमर काफी परेशान और गुस्से में था.

दार्जलिंग से आने के बाद वर्षा को किया इग्नोर
अमर सूब्बा की पत्नी दीपा का कहना है कि अमर पांच दिन पहले ही अपने घर दार्जलिंग से लौटा था. घर से लौटने के बाद वो वर्षा से बात नहीं कर रहा था. वहीं वर्षा ने अमर की पत्नी दीपा को फोन कर माफी भी मांगी थी. 

तलाक वाला एंगल भी आ रहा है सामने
बताया जाता है कि वर्षा ने अपनी पति से तालाक ले लिया था. उसका 8 साल का बच्चा है जो नाना-नानी के साथ रहता है. अमर सूब्बा भी पत्नी से तलाक लेकर वर्षा से शादी करना चाह रहा था. इस बात को लेकर भी दोनों में किचकिच चल रही थी. 

वाट्सएप चैट खोलेगा राज
आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ है कि ऐसा खौफनाक खूनी खेल खेला गया. दोनों के मोबाइल को जब्त कर लिया गया है. दोनों के वाट्सएप चैट की जांच के बाद ही शायद पता चल पाए कि आखिर माजरा क्या है?

Find Us on Facebook

Trending News