बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

boat sunk in GANGA : मछली पकड़ने गए मछुआरों की नाव गंगा में डूबी, समय पर पहुंचे दूसरे नाव ने सभी को सुरक्षित बचाया

boat sunk in GANGA : मछली पकड़ने गए मछुआरों की नाव गंगा में डूबी, समय पर पहुंचे दूसरे नाव ने सभी को सुरक्षित बचाया

HAJIPUR : जाको राखे साईं मार सके न कोई यह कहावत वैशाली में सच होता दिखा है। पूरा मामला वैशाली जिले के महनार बाजार के सामने बीच गंगा नही में तेज हवा के कारण नदी पार रही एक नाव अचानक डूब गया जिसके बाद नदी में चल रही वाकी नांव वालो में हड़कंप मच गया लेकिन गनीमत रही कि नाव पर सवार सभी नाविकों को सुरक्षित बाहर निकाला लिया गया लेकिन नाव बीच गंगा नदी में डूब गया

 घटना को लेकर बताया गया कि महनार के रहने वाले सभी मछुआरा गंगा नदी में  मछली पकड़ने का काम करते हैं। एक छोड़ से दूसरी छोड़ महनार बाजार घाट आ रहे थे। इसी दौरान तेज हवा के कारण नाव का अचानक संतुलन खो दिया नदी में ही डूब गया। गनीमत रही कि साथ चल रहे नाव पर सवार लोगों ने मोबाइल फोन के जरिए बजार घाट पर नाव डूबने की सूचना महनार बाजार घाट पर मौजूद लोगों को दी। जिसके बाद बड़ा नाव से पंहुचे मछुआरे ने नाव पर सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला लिया।

 बताया गया कि अनिल सहनी का नाव एवं नाव पर रखा मशीन जाल,समेत अन्य सामान बीच गंगा नदी में समा गई। जिससे लाखो का नुकसान बताया गया। हालांकि मछुआरों ने पानी मे  नाव की काफी खोजबीन किया लेकिन कोई पता नही चल सका। वहीं इस संबंध में महनार सीओ रत्नेश मोहन ने बताया कि नाव डूबने की सूचना मिली जिसमे सभी मछुआरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। वहीं  नांव डुबने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में बाजार घाट पर लोगों की इकट्ठा हो गई थी. लेकिन सभी को बाहर निकालने के बाद लोगों राहत भरी सांस लिया है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Editor's Picks