बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में नदी में डूबे बच्चे का दो दिन बाद शव हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर में नदी में डूबे बच्चे का दो दिन बाद शव हुआ बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

BHAGALPUR: भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चंपा नदी घाट में जीवित्पुत्रिका स्नान को लेकर गंगा स्नान करने गया नाबालिग छात्रा डूब गया। इसके बाद चंपा नदी घाट पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी डायल 112 और स्थानीय थाना पुलिस को दी। 

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची आपदा मित्रों के द्वारा नदी में नाबालिग को ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पाया है। नाबालिग छात्र की पहचान नाथनगर रेलवे फाटक के समीप निवासी पवन शाह के 12 वर्षीय पुत्र पृथ्वी कुमार के रूप में हुआ है। घटना सुबह की बताई जा रही है। वहीं इस घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के करीब 3 घंटे बीत जाने के बाद भी एसडीआरएफ की टीम के मौके पर नहीं पहुंचने से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है।

परिजन के साथ स्थानीय लोग नाथनगर थाना पहुंचकर अपने पुत्र की बरामदगी को लेकर हंगामा करने लगे। नाथनगर थाना पुलिस ने लोगों को समझा बूझकर शांत कराया। एसडीआर एफ की टीम डूबे छात्र की खोजबीन में जुटी फिर भी एसडीआरएफ टीम को बच्चे शव नहीं मिला। वहीं आज दो दिन बीतने के बाद शव खुद व खुद श्रीरामपुर पुल के नीचे आकर बहता हुआ फंसा पाया गया।

वहीं दो दिन बाद श्रीरामपुर पुल में बहता हुआ जा रहा शव को परिजन देखा और पुलिस को सूचना दी और शव सबको अपने कब्ज में लेकर नौलखा कोठी पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों ने बताया कि मेरा पुत्र पृथ्वी कुमार जो पांचवें क्लास में पढ़ाई कर रहा था वह दो भाई के साथ गंगा नहाने गया था। इसी क्रम में एक भाई डूब गया जिसमें दो दिन के बाद उसकी शव बरामद हुआ है।

Suggested News