बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से एक किमी दूर मिला लापता वार्ड पार्षद का शव, फोन आने पर निकले थे घर से, फिर नहीं लौटे

घर से एक किमी दूर मिला लापता वार्ड पार्षद का शव, फोन आने पर निकले थे घर से, फिर नहीं लौटे

CHHAPRA : सारण जिले में पिछले एक दिन से लापता वार्ड पार्षद सदस्य का शव बरामद किया गया है। उनका शव घर से एक किमी दूर मिला है। माना जा रहा है कि अपराधियों ने उसकी हत्या कर लाश को फेंक दिया है। शव मिलने के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृत पार्षद की पहचान इशुआपुर के अगौथर गांव निवासी शिव प्रसन्न पांडे के पुत्र मनोकामना पांडे  के रूप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अगौथर पंचायत के वार्ड नंबर 13 के वार्ड पार्षद सदस्य है। बेटे संत कुमार पांडेय ने बताया कि रविवार को किसी का फोन आने के बाद पिता जी घर से निकले थे। लेकिन काफी देर तक वह वापस नहीं लौटे. जिसके बाद हम लोगों ने काफी खोजबीन की। लेकिन मोबाइल पर फोन किया तो उन्होंने मोबाइल नहीं उठाया। जिसके बाद हम लोगों ने पुलिस को उनके लापता होने का आवेदन दिया. ऐसे में सोमवार को घर से एक किलोमीटर दूर उनका शव बरामद किया गया।

जानकारी के अनुसार, सारण जिले के इशुआपुर के अगौथर गांव निवासी शिव प्रसन्न पांडे के पुत्र मनोकामना पांडे का शव बरामद किया गया है. वह रविवार को एक फोन आने के बाद घर से निकले थे. लेकिन देर शाम तक वापस नहीं आए. ऐसे में सोमवार को उनके घर से 1 किलोमीटर दूर पुलिस ने शव को बरामद किया है।

डीएसपी नरेश पासवान ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है. टेक्निकल सेल तथा एसआईटी को भी बुलाया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा. मृतक के गले पर गहरे लाल जख्म है, जिससे प्रतीत होता है कि उनकी हत्या की गई है।


Suggested News