विधानसभा चुनाव में हार पर बोले मदन मोहन झा, कहा हार की जिम्मेवारी सबकी होती है

विधानसभा चुनाव में हार पर बोले मदन मोहन झा, कहा हार की जिम्मेवारी सबकी होती है

DARBHANGA : बिहार प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने विधानसभा चुनाव में हार का ठीकरा महागठबंधन के सभी नेता के सर फोड़ते हुए कहा की अध्यक्ष होने के नाते उनकी जिम्मेदारी तो बनती ही है. लेकिन महागठबंधन में सब साथ होते है. इसलिए हार की जिम्मेवारी महागठबंधन के सभी नेता की होती है. 

कांग्रेस पर हार की जिम्मेवारी का आरोप लगानेवाले कांग्रेस नेता तारिक अनवर के बयान पर उन्होंने कहा की महागठबंधन में हमलोग चुनाव लड़े है और हार की जबावदेही हम सब की सामूहिक जिम्मेदारी है. मैं अध्यक्ष हूँ तो मेरी जवाबदेहि तो होती है. महागठबंधन में जो भी साथ है. सब की जबावदेही होती है. अध्यक्ष की जबाबदेही ज्यादा होती है.  

वहीं भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य के बयान पर कहा कि 70 सीट की बात जो भी सवाल उठा रहे है. उन्हें 243 सभी सीट जितने की सोच पर चलना चाहिए.  न कि 70 सीट पर कांग्रेस और 144 सीट पर राजद और सीपीआई 6 सीट पर और सी.पी.एम. का 4 सीट सोच कर चलना चाहिए. महागठबंधन के लोगों को 243 का टारगेट लेकर चलना चाहिए. किसे कितनी सीट मिली यह मायने नही रखता है.  

कांग्रेस के विधायक को जदयू में आने के जीतन राम मांझी के बयान पर कहा की मांझी सीनियर लीडर है. लेकिन उनको खुद इस बात की जानकारी नही रहती की उनसे कौन कब कहा क्या कहवा लेता है ये उनको बाद में समझ आता है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट  


Find Us on Facebook

Trending News