बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बगहा में पढ़ने जा रही नाबालिग की बोलेरो सवार अपराधियों ने की अगवा करने की कोशिश, ग्रामीणों की तत्परता से बची जान

बगहा में पढ़ने जा रही नाबालिग की बोलेरो सवार अपराधियों ने की अगवा करने की कोशिश, ग्रामीणों की तत्परता से बची जान

BAGAHA : बगहा पुलिस जिला अंतर्गत धनहा थाना क्षेत्र के लक्षनही गांव से एक लड़की को अगवा करने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर 112 इमरजेंसी पुलिस की सहयोग से लड़की को मधुबनी पीएचसी में ईलाज कराने के बाद पुलिस को सौप दी गई हैं। 

गौरतलब हो कि लक्षनही गांव निवासी सफीक मियां की 11 वर्षीय पुत्री शबनम खातून अपने घर से स्कूल में पढ़ने के लिए निकली थी कि रास्ते में ही दो बोलेरो पर सवार कुछ अज्ञात लोग मेरी पुत्री को बहला फुसलाकर अपने गाड़ी में बैठा लिया एवं बिस्कुट खिला दिया। कुछ दूर जाने के बाद मेरी पुत्री शौच के बहाने मधुबनी की सरेह में रुकने के लिए बोली। जब अज्ञात ब्यक्तियो द्वारा बोलेरो रोका गया तो मेरी पुत्री उतरकर चिल्लाते हुए भागने लगी व थोड़ी दूर जाने के बाद गिरकर बेहोश हो गई। 

चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास की कुछ महिलाएं को दौड़ते देख बोलेरो सवार भाग निकले। जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना 112 पुलिस को दी गई। 112 पुलिस मौके पर पहुँच नाबालिग बच्ची को लेकर मधुबनी पी एच सी पहुंची। जहाँ चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार  किया गया।

इलाज के बाद होश में आने पर बच्ची को धनहा थाना पुलिस को सौप दिया गया। धनहा थानाध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। नाबालिग से पूछताछ के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। वही पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks