बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पनोरमा स्टार सीजन-06 में बालीवुड पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल ने बांधा समां, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने भी कार्यक्रम में किया शिरकत

पनोरमा स्टार सीजन-06 में बालीवुड पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल ने बांधा समां, अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने भी कार्यक्रम में किया शिरकत

PURNEA : जिला मुख्यालय के बायपास रोड स्थित पनोरमा ग्रुप के ई होम्स पनोरमा परिसर में आयोजित तीन दिवसीय पनोरमा स्टार सीजन -06 के तीसरे दिन धवाल चांदनी और वाद्ययंत्रो से बहते सुर-ताल के बीच रविवार को मुबंई से पूर्णियां पहुंची बालीवुड की पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल ने एक से बढ़कर एक गाने को गाकर कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया। जिसके बाद दर्शकों की ताली की गड़गड़ाहट से ई होम्स पनोरमा में संगीत का माहौल बन गया। रविवार को ई होम्स पनोरमा में आयोजित पनोरमा स्टार सीजन-06 कार्यक्रम में बालीवुड पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल ने गणेश वंदना से आगाज किया। इसके बाद मन मेरा मंदिर शिव मेरी पूजा शिव से बड़ा नही कोई दूजा जैसे गांनो से ई होम्स परिसर में अपनी सुर से समां बांध दिया। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरूआत होने से पहले ई होम्स पनोरमा में घर लेने वाले ग्राहकों के बीच पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने अपने हाथों से लगभग 200  से अधिक ग्राहकों के बीच घरों का चाभी वितरण किया। जहाँ अपने-अपने घरों की चाभी पाकर पनोरमा ग्रुप के ग्राहक बहुत खुश दिखें। इस दौरान पनोरमा के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने ग्राहकों को चाभी सौपते हुए कहा की पनोरमा ग्रुप हमेशा से अपने ग्राहकों का ख्याल रखते आया हैं जो ये हमेशा अनवरत जारी रहेगा। 

संजीव मिश्रा ने यही नही रुके। उन्होनें सभी को संतुष्ट करते कहा की पनोरमा ग्रुप इलाके के लोगों को आवास उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है। वही कार्यक्रम में धारावाहिक-शो भाभीजी घर पर हैं में अपनी मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेंदी ने भी शिरकत की। जिससे दर्शक दीर्घा में बैठे लोगो की नजर मंच पर ही थी। 

आज पूर्णियां के ई होम्स पनोरमा में आयोजित पनोरमा स्टार सीजन -06 कार्यक्रम में मुख्य रूप से पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा,नंदन झा,रितेश झा,चंदन,विक्रम भगत,अजय,दिलीप,अभिषेक,शिवानंद पाठक समेत अन्य लोग मौजूद थे।

Suggested News