बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना से खुद को ऐसे बचा रहे बॉलीबुड स्टार, लोगों को दे रहे यह संदेश

कोरोना से खुद को ऐसे बचा रहे बॉलीबुड स्टार, लोगों को दे रहे यह संदेश

NEWS4NATION DESK : देश ही नहीं पूरी दुनिया इनदिनों कोरोना वायरस के खौफ के साये में जीने के विवश है। इस संक्रमण से बचने का सिर्फ एक ही उपाय है बचाव। 

वायरस से बचने के लिए लोगों को अपने घर में ही रहने की सलाह दी जा रही  है। कंपनियों में काम-काज बहुत कम हो रहा है।  सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट आदि को बंद कर दिया गया है। 

इधर बालीबुड स्टार भी इस बीमारी से खुद को बचाने के लिए एहतियात बरत रहे है। सेलीब्रेटियों ने खुद को आइसोलेट रखने के लिए अपने आप को घरों में कैद कर लिया है।

कोरोना की वजह जिम से लेकर हर तरह का काम घर पर ही कर रहे है। वहीं अपने इस आइसोलेशन को भी वे लोग सेलीब्रेट कर रहे है और इसे अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे है। 


बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ हाल में ही अपने सोशल साईट पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वो गिटार बजाते हुए नज़र आई है, उन्होंने इसका कैप्शन दिया की वर्क इन प्रोग्रेस ... हालांकि इस विडियो में आवाज नहीं था, इसपर उन्होंने कहा की साउंड जल्द ही आएगा कुछ दिन में.

उन्होंने इस पर लोगो से सुरक्षित रहने को भी कहा है. कुछ दिनों पहले उन्होंने एक और विडियो शेयर किया था जिसमे उन्होंने घर पर ही वर्कआउट करने को कहा था. उन्होंने कुछ वर्कआउट बताया जिसे लोग घर पर ही कर सकते है.

वहीं अक्षय कुमार, करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा, जैकलीन फ़र्नांडिस, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोन, ने भी अपने सोशल साइट्स पर शेयर की अपनी तस्वीरे जिसमें वो किस तरह सेल्फ आइसोलेशन को एन्जॉय कर रहे है।

प्रिया की रिपोर्ट

Suggested News