बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING-पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी: फायरिंग और मारपीट की घटनाओं से कैंपस में दहशत का माहौल

BIG BREAKING-पटना यूनिवर्सिटी में बमबाजी: फायरिंग और मारपीट की घटनाओं से कैंपस में दहशत का माहौल

PATNA-बिहार की राजधानी स्थित पटना यूनिवर्सिटी इन दिनों फिर से बमबारी की घटना से दहशत के साए में है. अभी अभी बमों और गोलियों की तड़तड़ाहट से  पटना यूनिवर्सिटी कैंपस गूंज उठा है. सूचना के मुताबिक दो असामाजिक तत्वों ने गोली चाई है. कथित तौर पर  छात्र गुटों की झड़प में  गोलियां चली है. फायरिंग और मारपीट की घटनाओं से कैंपस में दहशत का माहौल है.

विश्वविद्यालय कैंपस में  Top पुलिस मौजूद है. विश्वविद्यालय परिसर छावनी में तब्दिल हो गया है. पीरबहोर थाना की पुलिस मौका-ए- वारदात पर पहुंच गई है. 

पटना यूनिवर्सिटी कैंपस में लगातार हो रही मारपीट, बमबाजी और गोलीबारी से कैंपस के छात्रों में डर का माहौल बन गया है. कब किसे और कहां बम का छर्रा और गोली लग जाये, हॉस्टल के छात्र कब किसे और कहां पीट दे, यह कोई नहीं जानता है. इस साल सात महीने में 15 बार पीयू कैंपस में बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी और मारपीट जैसी घटनाएं हुई हैं. विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा है कि जल्द ही इस संबंध में कार्रवाई शुरू की जाएगी.

मिली जानकारी के अनुसार नदवी छात्रावास परिसर में सोमवार को दर्जनों की संख्या में पहुंचे असामाजिक तत्वों द्वारा पहले छात्रावास पर पत्थरबाजी और गोलीबारी की गई. वहीं कई देसी बमों को भी छात्रावास की दीवारों पर पटका गया था। घटना के बाद पटना यूनिवर्सिटी का कैपस पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। घटना स्थल पर गोलियों और बमों के निशान मिले हैं. वहीं फिलहाल घटना स्थल पर तीन थानों की पुलिस मौजूद है. छात्रावासों में पुलिस की छापेमारी चल रही है. पुलिस का दावा है जल्द घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Suggested News