नवादा में गया-हावड़ा एक्सप्रेस से गिरकर किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा में गया-हावड़ा एक्सप्रेस से गिरकर किशोर की मौत, परिवार में मचा कोहराम

नवादा. कियूल-गया रेलखंड पर स्थित नवादा स्टेशन के समीप ट्रेन से गिरकर एक किशोर की मौत हो गई। यह घटना गया-हावड़ा एक्सप्रेस से घटी है। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की पहचान रोह थाना क्षेत्र के महरामा गांव निवासी रविंद्र प्रसाद के 14 वर्षीय पुत्र शशिकांत कुमार के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि शशिकांत अपनी मां के लिए दवाई लाने कोलकाता जा रहा था। नवादा स्टेशन पर गया-हावड़ा एक्सप्रेस के जनरल बोगी में वह सवार हुआ। ट्रेन में काफी भीड़ थी। इसके कारण नवादा स्टेशन से ट्रेन खुलते ही भीड़ के कारण वह ट्रेन से नीचे गिर गया, जिससे ट्रेन से कटकर किशोर की घटनास्थल पर मौत हो गई। फिलहाल रेलवे पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक के मामा ने बताया कि 14 वर्षीय बालक कोलकाता में मामा के पास जा रहा था, उसी दौरान या घटना घटी। घर का सबसे छोटा पुत्र की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि इनके पिता मुंबई में प्राइवेट नौकरी में काम करते हैं। मृतक की मां की तबीयत खराब रहने के कारण 10 दिन पहले पिता गांव पहुंचे थे और अपने छोटे पुत्र को मामा के पास दवाई लाने के लिए कोलकाता भेज रहे थे। उन्होंने बताया कि मां को थोड़ी पैर में प्रॉब्लम है। उसी का इलाज चल रहा है, लेकिन ऐसा नहीं पता था कि हमारा भांजा के साथ इस तरह की घटना घटेगी।

Find Us on Facebook

Trending News