बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में वैलेंटाइन डे से पहले लड़के के शव रेलवे ट्रैक से हुआ बरामद, परिजनों ने प्रेमिका सहित 9 लोगों पर दर्ज कराया मामला

मुजफ्फरपुर में वैलेंटाइन डे से पहले लड़के के शव रेलवे ट्रैक से हुआ बरामद, परिजनों ने प्रेमिका सहित 9 लोगों पर दर्ज कराया मामला

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे से ठीक पहले एक युवक को प्यार करने की ऐसी खौफनाक सजा मिली। जिसे सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आपकों बता दें कि लड़की के परिवार वालों ने प्रेमी युवक का सर काटने के बाद उसके डेड बॉडी को कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर के समीप रेलवे ट्रैक पर रख दिया। मृतक की पहचान जिले के करजा थाना क्षेत्र के रूपबरा गांव निवासी प्रमोद पटेल का 18 वर्षीय पुत्र माही कुमार के रूप में हुई है। 


बताते चलें कि माही दिल्ली में अपने मौसा के साथ रहता था और रहकर अपने मौसे के काम काज में हाथ बटाता था। कुछ दिन पहले वह दिल्ली से घर आया था। जिसके बाद वह गांव से सिकंदरपुर में अपने दादी से मिलने आया। दादी से मिलने के बाद वह फिर से अपने गांव जाने के लिए निकला था। इसी क्रम में उसका डेड बॉडी कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर के नजदीक रेलवे ट्रैक पर पाया गया। 

घटना की सूचना मिलते ही परिवार वालों के बीच चीख पुकार मच गया। इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। इसके अलावा उसका सर धर से अलग भी कर दिया गया। जिससे ट्रेन दुर्घटना साबित हो सके। मृतक के पिता प्रमोद पटेल ने बताया कि एक लड़की से उनके बेटा का दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के परिवारवाले नहीं चाहते थे कि उसके वह बेटी से बात करें। क्योंकि दोनों का जाति अलग-अलग था। लड़की के परिवारवाले लगातार लड़की को हत्या की धमकी भी दे रहे थे। कुछ दिन पहले भी लड़की और लड़की की परिवार के बीच में किसी बात को लेकर पंचायत हुई थी। 

पंचायत के बाद फैसला लिया गया था की माही गांव में नहीं रहेगा। इसी कारण से वह दिल्ली में रह रहा था। अभी कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से अपने गांव पहुंचा था। लेकिन उसका सर कटा शव बरामद किया गया। इस मामले में मृतक के पिता प्रमोद पटेल ने लड़की समेत 9 लोगों के खिलाफ करजा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News