प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर किया घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा, जमकर हुई हाथापाई, जानिए लड़की की आपबीती

प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर किया घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा, जमकर हुई हाथापाई, जानिए लड़की की आपबीती

भागलपुर. एक शादीशुदा महिला को विवाह का झांसा देकर एक साल तक शोषण करने के मामले में मंगलवार को महिला ने भागलपुर में जमकर हंगामा किया. लड़के के घर पर पहुंची महिला ने दरवाजे पर लात मारकर खोलने का प्रयास किया और बाद में लड़के के घर की महिलाओं से मामूली हाथापाई भी हुई. घंटों चले इस हाईवोल्टेज ड्रामा को शांत करने के लिए अंततः पुलिस को आना पड़ा. 

लड़के पर आरोप लगाने वाली कथित प्रेमिका का कहना था कि वह आरोपी युवक के कंसल्टेंसी सेंटर में काम करती है. यहीं दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी और बाद में लड़के ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया. अब वह शादी से इनकार कर रहा है और लड़के के घरवाले भी लड़की को भला बुरा कहते हैं. इस दौरान लड़की ने प्रेमी के दरवाजे पर खूब हंगामा किया. दरवाजा पीटा और उसके परिवार की महिलाओं को खूब भला बुरा कहा. 

हंगामा करने वाली प्रेमिका का कहना था कि वर्ष 2013 में उसकी शादी हुई थी. बाद में उसे पता चला कि उसके पति का भाभी से अनैतिक संबंध है. इस दौरान उसे एक बच्ची भी हुई जो अब सात साल की हो चुकी है. जब उसने अपने पति की करतूत का विरोध किया तो उसके साथ ससुराल में मारपीट की गई. अंततः वह अपने मायके आ गई और वहीं बेटी को ले आई. 


रोजी रोटी के लिए वह फिर से भागलपुर आई. यहाँ वह कंसल्टेंसी सेंटर में काम करने लगी. सेंटर चलाने वाला रणवीर शर्मा नामक व्यक्ति उसे झूठे प्रेम जाल में फंसाया और अब एक साल से उसका शोषण कर रहा था. अब उसने शादी करने से इनकार कर दिया. वहीं लड़के के परिवारवाले लड़की के आचरण को लेकर उसे भला बुरा कहने लगे. प्रेमिका का कहना था वह लम्बे समय से रणवीर को समझा रही लेकिन वह मनाने को तैयार नहीं हैं. यहाँ तक कि रणवीर खुद को एक विधायक का नजदीकी बताता है और देख लेने की बात करता है. 

उसने कहा कि अब कोई रास्ता नहीं रह जाने पर वह युवक के घर पर आई है और न्याय मांग रही है. काफी देर तक हंगामा होने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उसे समझाने की कोशिश की. 

Find Us on Facebook

Trending News