बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से डिमांड ऐसी कर दी कि सकते में आ गयी लड़की, फिर जानिये आगे क्या हुआ

ब्वॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड से डिमांड ऐसी कर दी कि सकते में आ गयी लड़की, फिर जानिये आगे क्या हुआ

Desk. बिहार में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो हैरान करने वाला है. पश्चिम चंपारण के बगहा की छात्रा और एक युवक की प्रेम कहानी इन दिनों चर्चा में है. यहां एक छात्रा की दोस्ती युवक के साथ हुई. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार बढ़ने लगा, म‍िलने जुलने क्रम जारी हुआ, ले‍क‍िन छात्रा के ल‍िए युवक अब नासूर बनने लगा. आए द‍िन अलग-अलग जगहों पर म‍िलने के ल‍िए बुलाने लगा. ऐसा नहीं करने पर बलैकमेल करने लगा. इस घटना से परेशान होकर छात्रा ने घर वालों इसकी जानकारी दी है.

अवैध संबंध बनाने का दबाव

बताया जा रहा है कि छात्रा को युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे संबंध बनाया. बार-बार छात्रा से अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा. इस बीच युवक गन्ना के खेत में ले गया और उसके साथ फिर से गलत करना चाहा तो छात्रा ने उसका विरोध किया. फिर उसके साथ मारपीट की गई. इसके बाद छात्रा घर पहुंची. अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिवार को दी. इसके बाद उसके परिवार के लोग आरोपी के घर पूछताछ करने गए, तो उन्हें भी जाति सूचक गाली देते हुए मारपीट कर घर से भगा दिया.


इससे आहत छात्रा और उसके परिजन महिला थाने पहुंची और राजा खां सहित चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. महिला थाने के थानाध्यक्ष ने बताया कि मुख्य आरोपी गिरफ्तार पहले ही कर लिया जा चुका है. फरार चल रहे अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. महिला थाने की पुलिस ने एक माह पहले छात्रा से दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Suggested News