बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : प्रेमी ने 5 साल तक यौन शोषण के बाद प्रेमिका से शादी करने से किया इंकार, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

BIHAR NEWS : प्रेमी ने 5 साल तक यौन शोषण के बाद प्रेमिका से शादी करने से किया इंकार, शिकायत लेकर थाने पहुँची पीड़िता

AURANGABAD : औरंगाबाद में लव-सेक्स और धोखा का अनोखा मामला प्रकाश में आया है। जहाँ प्रेमी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ 5 वर्षो से यौन शोषण कर रहा था। इसके बाद शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद प्रेमिका ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

बताते चलें की औरंगाबाद में  लव, सेक्स और धोखा से भरा यह मामला जिले के मदनपुर प्रखंड का है, जहाँ एक युवती ने अपने प्रेमी पर परिवार से ज्यादा भरोसा किया था। घर परिवार को छोड़कर उसके साथ  ताउम्र जीने मरने की कसमें खायी थी। मगर उसका आशिक बेवफा निकला। 

दरअसल 2017 से दोनो के बीच इस प्रेम कहानी की शुरुआत हुई। दोनों के बीच कोई फासला बाकी नही रहा था और जिस्मानी दूरियां भी मिट गई थी। जब प्रेमी को अपने प्रेमिका से जब जी भर गया तो उसने 2023 में उससे शादी करने से इनकार कर दिया। अब प्रेमिका इंसाफ के लिए थाने का चक्कर लगा रही है। लेकिन आज तक उसे इंसाफ नही मिल सका है। 

बताया जा रहा है की मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 23 वर्षीय युवती को मदनपुर बड़ी मस्जिद के गली मुहल्ले में रहनेवाले युवक मोहम्मद फैज अहमद से स्कूल में पढ़ने के क्रम में प्यार हो गया था। दोनों छुप छुप के एक दूसरे से मिलने लगे । दो जिस्म एक जान बन गये और लगातार युवक, युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ करीब 6 वर्षो से शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब युवती ने युवक पर शादी करने के लिए दवाब बनाने लगी तो युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया और देख लेने तथा जान से मारने तक कि धमकी तक दे डाला। क्योकी युवक को अब युवती में कोई दिलचस्पी नही रह गई थी। 

लिहाजा युवती थक हारकर थाने के शरण मे पहुंची और अपने प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा पुलिस से इंसाफ की मांग की है। इस बारे में जब मदनपुर थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है और मामले में जांच की जा रही है। अब यह देखना लाजमी होगा की क्या पुलिस प्रशासन पीड़िता को इंसाफ दिला पता है या पीड़ित यू ही अपनी इंसाफ के लिए दर दर की ठोकर खाती रह जायेगी। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट  


Suggested News