बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीपीएससी टीचर को पड़ोस की युवती से हुई मोहब्बत, कमरे में लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, परिजनों की मर्जी से कराई शादी

बीपीएससी टीचर को पड़ोस की युवती से हुई मोहब्बत, कमरे में लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, परिजनों की मर्जी से कराई शादी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के औराई.थाना क्षेत्र में प्रेम प्रसंग में रंगे हाथ एक प्रेमी जोड़े को लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद लोगों ने प्रेमी जोड़े की शादी करा दी। आपको बताते चले कि प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इसी बीच लोगो ने दोनो को पकड़ लिया। पकड़ाने के बाद एक बीपीएससी शिक्षक को राजी खुशी अपनी प्रेमिका से विवाह करना पड़ा।

पूरा मामला जिले के औराई थाना क्षेत्र के जगौगिला गांव का है। जहां प्रेमिका के कमरे से दोनो प्रेमी जोड़े को स्थानीय लोगों ने पकड़ा। फिर प्रेमी के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद प्रेमी जोड़े को परिजनों के रजामंदी के बाद विवाह के लिये राजी कराया गया। बता दें की प्रेमी मीनापुर थाना क्षेत्र के दही पट्टी गांव निवासी शिक्षक नुर अहमद तरमजी की नियुक्ति बीपीएससी द्वारा नवंबर माह में औराई प्रखंड के मध्य विद्यालय जोगलिया उर्दू में हुई थी। जहां वह किराए का मकान लेकर रहता था।

इसी बीच उसकी आंख पड़ोस की एक युवती साहेबा परवीन से चार हो गई, जिसके बाद दोनों चुपके चुपके अक्सर मिलने लगे। इसी बीच रविवार की देर रात उक्त शिक्षक को अपने प्रेमिका के कमरे में स्थानीय लोगों ने घुसते देख लिया। फिर स्थानीय लोगों की पहल पर दोनों को राजी खुशी  विवाह करा दिया।

वहीं शिक्षक नुर अहमद तरमजी ने बताया कि वह उक्त लड़की से प्रेम करते हैं और प्रेम विवाह में शादी रचाई है। कहीं किसी का कोई दवाब नहीं है। उसने बताया कि उसके घर वाले भी विवाह से राजी हैं। कहा की शादी के बाद वह अपनी पत्नी को खुशी से रखेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News