बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : मेरठ ब्लास्ट में बिहार के 5 लोगों की मौत, भोजपुर के एक ही गांव के हैं सभी मृतक, परिजनों में मचा कोहराम

BREAKING : मेरठ ब्लास्ट में बिहार के 5 लोगों की मौत, भोजपुर के एक ही गांव के हैं सभी मृतक, परिजनों में मचा कोहराम

पटना. उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक साबुन फैक्ट्री में हुए धमाके में 5 लोगों की मौत हो गई. घटना के दो दिन बाद अब मृतकों की पहचान हुई तो सभी मृतक बिहार मूल के निकले. बिहार के भोजपुर जिले के एक ही गांव के रहने वाले पांच लोगों घटना के समय साबुन फैक्ट्री में काम कर रहे थे. उसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. मृतकों की पहचान प्रयाग साह, सुनील ठाकुर, अयोध्या राम, रूपन साह और चंदन कुमार के रूप में हुई है. इस्मने रूपन और चंदन रिश्ते में नाना-नाती थे. वहीं पिंटू साह की उम्र मात्र 17 वर्ष है. 

जिले के कोयल गांव के पांच लोगों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. कहा जा रहा है कि सभी मृतक आगामी दिवाली और छठ पर गांव आने वाले थे. लेकिन उनके इसके पहले ही वे हादसे का शिकार हो गए. गांव में जैसे ही पंचों की मौत की खबर आई लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे गांव में गमगीन माहौल हो गया. 

मेरठ के लोहिया नगर इलाके में साबुन बनाने वाली एक फैक्ट्री में यह विस्फोट मंगलवार को हुआ. हादसे में पहले चार लोगों ने दम तोड़ दिया, बाद में एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं विस्फोट में कुल मिलाकर 10 लोग घायल हुए.पुलिस क्षेत्राधिकारी (कोतवाली) अमित कुमार राय ने बुधवार को कहा कि जिस घर में विस्फोट हुआ था उसके मालिक संजय गुप्ता और किरायेदार गौरव गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं घटना के बाद जब मृतकों की शिनाख्त की गई तो पांचों ही बिहार के थे. सभी भोजपुर के कोयल गांव के रहने वाले थे. परिजनों को खोने की खबर मिलते ही गांव में चीत्कार मच गया है. 


Suggested News