बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पहुंचे विधानसभा, विधायकों पर कार्रवाई को लेकर JDU का बड़ा बयान..

BREAKING: सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पहुंचे विधानसभा, विधायकों पर कार्रवाई को लेकर JDU का बड़ा बयान..

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों चरम पर है। राज्य में सियासी उलट फेर देखने को मिला है। बीते दिन फ्लोर टेस्ट में सीएम नीतीश की एनडीए सरकार ने बहुमत हासिल कर ली है। वहीं आज विधानसभा के दूसरे दिन की कार्यवाही कुछ ही देर में शुरू हो जाएगी। सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी विधानसभा पहुंच चुके हैं। वहीं सभी विधायक और मंत्री भी विधानसभा पहुंच गए हैं।

वहीं जदयू ने अपने विधायक पर हो रही कार्रवाई को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। जदयू विधायक बीमा भारती के पति और बेटे की गिरफ्तारी हो गई है। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि बीमा भारती का राजद के कार्यकर्ताओं के साथ साथगांठ चल रहा था इसके कारण उन पर कार्रवाई हुई है। वहीं जब इस सवाल को जदयू मंत्री श्रवण कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, कोई इलाज नहीं हो रहा है। 

मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि, सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाता है तो उसे अपना ही समझा जाता है उसे पराया नहीं समझा जाता। वहीं जब डिप्टी सीएम के बयान को लेकर जब मंत्री श्रवण कुमार से पूछा गया कि क्या मंत्री पर कार्रवाई होगी तो उन्होंने कहा कि,  सब लोग साथ आ गए हैं, कोई इलाज नहीं हो रहा है, अगर कोई साथ नहीं आता है तो उसका इलाज किया जाता है।

मालूम हो कि बीमा भारती के पति और बेटे की गिरफ्तारी को लेकर जदयू के विधायक पर ही आरोप लगाया जा रहा है, जिसको लेकर जदयू के मंत्री कुछ कहने से बचते दिखें। उन्होंने कहा कि, यह सब तो होते रहता है, पूरी जानकारी नहीं हो पूरी जानकारी लेकर आपको देंगे। कुछ लोग समय पर आए कुछ लोग समय के बाद आए लेकिन सभी आ गए। साथ ही उन्होंने कहा कि, सीएम और डिप्टी सीएम की बातों पर अमल किया जाएगा। 

 

Suggested News