बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की रची गई साजिश, महाशिवरात्रि पर थी गोली मारने की योजना, गिरफ्त में आया आरोपी

BREAKING : केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की रची गई साजिश, महाशिवरात्रि पर थी गोली मारने की योजना, गिरफ्त में आया आरोपी

पटना. केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की साजिश का बड़ा खुलासा बिहार पुलिस ने किया है. उनकी हत्या की साजिश को लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें आरोपी नित्यानंद राय को महाशिवरात्रि के दिन गोली मारने की बात कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा आरोपी शख्स कहा रहा है कि वह पिछले 3 साल से नित्यानंद राय को गोली मारने का सपना देख रहा है. अब इसे साकार करेगा. आरोपी कह रहा है कि वह नित्यानंद राय की हत्या की सुपारी ले लेता हूं. उसे 2 गोली दाग दूंगा. 

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी त्वरित कार्रर्वाई की है. हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने आरोपी के ठिकानों पर छापेमारी की. वहां से 28 वर्षीय माधव कुमार उर्फ माधव झा पकड़ा गया है. वह वैशाली जिले के गोरौल का रहने वाला है. कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो में माधव के अलावा कुछ अन्य शख्स भी हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस अब छापेमारी कर रही है. साथ ही नित्यानंद राय को धमकी देने वाले युवक के खिलाफ IT एक्ट के तहत नगर थाने में FIR भी दर्ज किया गया है.

हाजीपुर के नगर थानाध्यक्ष सुबोध सिंह को वॉट्सऐप पर वीडियो मिला था. इसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. माधव को सांची पट्टी के एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है. साथ ही वैशाली के पुलिस अधीक्षक ने एक विशेष टीम का गठन किया है जो इसका खुलासा करेगी कि इसमें और कौन लोग शामिल हैं. नित्यानंद राय को गोली मारने की क्या योजना थी और यह सिर्फ एक शरारत है या फिर साजिश के तहत सबकुछ अंजाम देने की योजना थी. 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का संसदीय क्षेत्र बिहार में होने के कारण वे अक्सर हाजीपुर के रास्ते आते जाते रहते हैं. साथ ही अक्सर कई कार्यक्रमों में शामिल होते हैं. इन सबके बीच उनकी हत्या की बातें करने का वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस अब इस मामले की पूरी पड़ताल कर रही है. वहीं गिरफ्त में आए आरोपी से पूछताछ जारी है. 



Suggested News