BREAKING NALANDA - चार दिनों से गायब होमियोपैथी चिकित्सक का शव हरनौत रेलवे स्टेशन के समीप हुआ बरामद

BREAKING NALANDA - चार दिनों से गायब होमियोपैथी चिकित्सक का शव हरनौत रेलवे स्टेशन के समीप हुआ   बरामद

 NALANDA - अभी-अभी एक बड़ी खबर हरनौत थाना इलाके के रेलवे स्टेशन के समीप से आ रही है जहां 4 दिनों से गायब डॉक्टर का शव पानी भरे गड्ढे में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। शव  मिलने की सूचना मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को पानी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दी है। मृतक बिहारशरीफ के इमादपुर निवासी स्व. केशव ठाकुर के 65 वर्षीय पुत्र डॉक्टर सुरेश शर्मा है। 

परिजनों ने बताया कि वह करीब 35 वर्षों से बिहारशरीफ से आकर हरनौत में होम्योपैथ का किलनिक चलाते थे। सोमवार को जब वे घर नहीं लौटे तो  वेलोग खोजबीन शुरू की है। खोजबीन के बाद जब उनका कोई पता नहीं चला। जिसके बाद थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी। इसी बीच आज सुबह जब एक महिला शौच करने गई तो उसे पानी में हाथ नजर आया। जिसके बाद वह इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी । स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की पहचान होम्योपैथ डॉक्टर के रूप में किया। 

लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका

वहीं स्थानीय लोगों की मानें तो आए दिन इस इलाके में छिनतई की घटना होते रहती है। आशंका जाहिर की जा रही है कि बदमाशों द्वारा छिनतई के दौरान उन्हें गड्ढे में धकेल दिया होगा जिसके करण डूबने से उनकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि पानी में डूबने से मौत होने की आशंका जाहिर की जा रही है । परिजन द्वारा हत्या तो आवेदन दिए जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी ।



Find Us on Facebook

Trending News