BREAKING NEWS : सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर लदे ट्रक से जा भिड़ी तेज रफ्तार सूमो, गाड़ी में बैठे छह लोगों की मौके पर मौत

BREAKING NEWS  : सुबह-सुबह हुआ बड़ा हादसा, सिलेंडर लदे ट्रक से जा भिड़ी तेज रफ्तार सूमो, गाड़ी में बैठे छह लोगों की मौके पर मौत

LAKHISARAI : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के लखीसराय जिले  से आ रही है जहां एक सड़क हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है.  घटना  हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव की बताई जा रही है। बताया गया कि हादसे में चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई है, वहीं दो लोगो के शव गाड़ी में अब भी फंसे हुए हैं। मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं।

गैस सिलेंडर लेकर जा रहा था ट्रक

बताया गया ट्रक पर गैस सिलेंडर लदा हुआ था। पिपरा गांव में अचानक ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह सामने से आ रही सूमो से जा टकराया। दोनों गाड़ियों के बीच टक्कर इतनी तेजी से हुई कि सूमो के परखच्चे उड़ गए। फिलहाल घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और गाड़ी में फंसी लाश को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है।  

पटना से जमुई जा रहा था परिवार

लखीसराय जिले के सिकन्दरा-शेखपुरा मार्ग पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के समीप हादसे का शिकार हुआ परिवार पटना से वापस जमुई लौट रहा था इसी दौरान ट्रक से गाड़ी जा टकराई. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. फिलहाल हादसे का शिकार हुए लोगों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News