BREAKING NEWS : पटना एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा हादसा, स्पाइस जेट के इंजन में लगी आग, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

BREAKING NEWS : पटना एयरपोर्ट पर हुआ बड़ा हादसा, स्पाइस जेट के इंजन में लगी आग, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जहां पटना से उड़ान भरी एक प्लेन में पक्षी के टकरा जाने की सूचना निकल कर सामने आ रही है हालांकि इस मौके पर पटना एयरपोर्ट का पूरी तरह से अलग किया गया है।  वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना एयरपोर्ट पर ही विमान को उतारने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि विमान में  उस समय 185 यात्री सफर कर रहे थे। विमान की लैडिंग के बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी गई है। 

 

घटना की पुष्टि करते हुए स्पाइस जेट के मैनेजर ने बताया है कि हादसे के बाद विमान को पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड करा दिया गया है। मैनेजर के अनुसार विमान में बैठे सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

उक्त घटना लगभग 12 बजे की बताई जा रही है। जब   पटना एयरपोर्ट से दिल्ली जानेवाली स्पाइस जेट की विमान संख्या sg725  में उड़ान के कुछ समय बाद बाएं साइड के डैने के पास  लगे इंजन में आग लग गई। बताया जा रहा है कि आग लगने की यह घटना इंजन से किसी पक्षी के टकराने के कारण हुई है। हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं विमान अभी फुलवारीशरीफ के ऊपर से ही उड़ रही थी कि उसमें लोगों ने तेज धमाके और आग लगा हुआ देखा और तत्काल इसकी जानकारी एयरपोर्ट को दी। जिसके बाद आनन फानन में विमान को वापस पटना एयरपोर्ट की तरफ मोड़ा गया। जिसके बाद विमान के पायलट ने सूझ बूझ का परिचय देते हुए इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। 

घटना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल और एबुंलेस

अभी तक जो जानकारी के सामने आई है, उसके अनुसार विमान की लैंडिंग के बाद तत्काल दमकल और फायर बिग्रेड की गाड़ियां वहां पहुंच गई है। साथ ही विमान में बैठे सभी 185 यात्रियों को सुरक्षित उतारा जा रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News