BREAKING NEWS: रहें सतर्क! पटना के नगर परिषद के चेयरमैन का फेसबुक एकाउंट हैक, लोगों को भेजे जा रहे अजीबोगरीब मैसेज

BREAKING NEWS: रहें सतर्क! पटना के नगर परिषद के चेयरमैन का फेसबुक एकाउंट हैक, लोगों को भेजे जा रहे अजीबोगरीब मैसेज

PATNA: साइबर अपराधियों ने इस बार पटना के नगर परिषद के चेयरमैन को टारगेट पर ले लिया है। फुलवारी शरीफ नगर परिषद के चेयरमैन आफताब आलम के फेसबुक एकाउंट को सोमवार की देर रात साइबर अपराधियों ने हैक कर लिया है।

हैक करने के बाद फेसबुक पर फॉल्स अकाउंट बनाकर किसी व्यक्ति से चैट के द्वारा 30 हजार रुपया की मांग गूगल-पे करने की की गयी। जब उस व्यक्ति ने चेयरमैन से मोबाइल से बातें की तो यह सुनते ही चेयरमैन के होश उड़ गए। उन्होंने चैट की गई कॉपी को जब अपने व्हाट्सएप पर देखा तो यह जानकर उन्हें काफी आश्चर्य हुआ। किसी फ्रॉड व्यक्ति के द्वारा फेसबुक पर चेयरमैन आफताब आलम का फोटो लगाकर उनके फेसबुक अकाउंट को हैंक कर पैसे की मांग की जा रही थी। चेयरमैन आफताब आलम ने इस बात की जानकारी फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी रफीकुल रहमान को दी। 

चेयरमैन आफताब आलम ने इस फ्रॉड से बचने के लिए आनन-फानन में अपने फेसबुक पर इस बात को लिखित मैसेज फैलाना शुरू कर दिया कि किसी व्यक्ति के द्वारा उनके फेसबुक एकाउंट को हैंग कर पैसे की मांग की जा रही है ऐसे फ्रॉड लोगों से आप होशियार रहें। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच शुरू कर दी है।

Find Us on Facebook

Trending News