BREAKING NEWS: IMA अध्यक्ष के घर भीषण चोरी, बेटी की शादी के लिए सहेजे गहने सहित कैश लेकर अपराधी फरार

BREAKING NEWS: IMA अध्यक्ष के घर भीषण चोरी, बेटी की शादी के लिए सहेजे गहने सहित कैश लेकर अपराधी फरार

GOPALGANJ: बिहार पुलिस चाहे जितने भी दाव-पेंच लगा ले और अपराध रोकने के लिए जितने भी मीटिंग कर ले, अपराधी इनसे एक कदम आगे ही रहते हैं और लगातार लूट डकैती हत्या की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती देते हैं। फिलहाल बड़ी खबर गोपालगंज से आई है जहां अपराधियों ने आईएमए अध्यक्ष के घर भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

इस वक्त की बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां आईएमए अध्यक्ष सह ब्लड बैंक के चिकित्सक डॉक्टर पी सी सिन्हा के घर अपराधियों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यह वारदात शहर के हजियापुर वार्ड नम्बर 8 एक्सिस बैंक के पीछे उनके आवास पर घटी है। अपराधियों ने घर में रखे सात लाख कैश सहित 20 लाख के गहने पर हाथ साफ कर दिया है। इस संबंध में चिकित्सक डॉक्टर पी सी सिन्हा ने बताया कि यह गहने उनकी बेटी की शादी के लिए संजोकर रखे गए थे जिन्हें अपराधी लेकर फरार हो गए। प्रथमदृष्टया कैश और गहने चोरी होनी की बात सामने आई है, आगे जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

फिलहाल वारदात के संबंध में डॉक्टर पी सी सिन्हा ने पुलिस को सूचित कर दिया है। जिसके बाद पुलिस दल-बल के साथ पहुंचकर छानबीन औऱ पूछताछ में जुट गई है।


Find Us on Facebook

Trending News