BREAKING NEWS : सुबह-सुबह हो गई हत्या, अपराधियों ने सरपंच के बेटे को मारी गोली

BREAKING NEWS : सुबह-सुबह हो गई हत्या, अपराधियों ने सरपंच के बेटे को मारी गोली

MOTIHARI : मोतिहारी से बड़ी खबर आ रही है ।बेखौफ अपराधियो ने सरपंच पुत्र को गोली मारकर हत्या कर दिया ।अहले सुबह शव देखने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।सूचना पर पुलिस पहुच जांच में जुट गई है। घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के नहर के पास की है। हत्या के बाद लोगों ने अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर शव के साथ हंगामा करना शुरू कर दिया। अरेराज डीएसपी के आश्वासन के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया।

घटना के बारे में बताया गया गया कि बेखौफ अपराधियो ने बाइक से जा रहे सरपंच पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। हत्या की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बाइक के पास युवक की शव देखकर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी। युवक की पहचान पहाडपुर थाना क्षेत्र के मनकररिया पंचायत के बिशही निवासी सरपंच उर्मिला देवी के पुत्र रूपेश तिवारी के रूप में की गई पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पूर्व में  सरपंच पति सह पूर्व सरपंच उमेश तिवारी की हत्या भी गोली मारकर किया गया था। पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर जांच में जुटी है।अरेराज डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि  अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं सूचना पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। अरेराज डीएसपी के अपराधियो पर कड़ी करवाई के अस्वासन पर शव परिजनों ने शव को उठाने दिया। वही डीएसपी के नेतृत्व में त्वरित करवाई करते हुए एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News