BREAKING NEWS : दरभंगा में बड़ा हादसा: कुशेश्वरस्थान के कोनिया घाट पर नाव पलटी, दो युवक नदी की धारा में बहे

BREAKING NEWS : दरभंगा में बड़ा हादसा: कुशेश्वरस्थान के कोनिया घाट पर नाव पलटी, दो युवक नदी की धारा में बहे

 DARBHANGA : जिले के कुशेश्वरस्थान के कोनिया घाट  पर एक बड़ा नाव हादसा  हुआ है. यहां नदी में नाव पलटने से 2 लोगों के डूबने की खबर है. यह संख्या बढ़ भी सकती है, क्योंकि अभी भी राहत कार्य जारी है और मौत का आंकड़ा स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं नाव डूबने की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। हालांकि, बताया जाता है कि 2 लोगों की मौत हुई है. लेकिन, आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

बताया जाता है कि नाव पर 4 मोटरसाइकिल के साथ 12 लोग सवार थे. मोटरसाइकिल समेत 2 लोग लापता बताएं जा रहे हैं. जबकि, चार ने किसी तरह तैरकर अपनी जान बचाई है. नाव हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने प्रशासन को दी है। लोगों का कहना है कि छोटी नाव पर अधिक सवारी होने के कारण नाव नदी के धारा के बीच डूब गई।

 बताया जा रहा है कि सभी लोग कुशेश्वरस्थान बाजार जा रहे थे। नदी की धारी के बीच में आते ही नाब डूब गई। लापता युवकों की पहचान हेमंत कुमार 18 साल और विवेक शर्मा 18 साल के रूप  में की गई है। दोनों कोनिया के निवासी  बताए गए हैं। बताया गया कि दोनों युवक बिरौल कॉलेज में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए जा रहे थे

हादसे के बाद गांव के लोग अभी भी डूबने वाले लोगों की तलाश में जुटे हैं। वहीं पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद गोताखोरों की सहायता से लापता लोगों की तलाश की जा रही है।




Find Us on Facebook

Trending News