बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : पटना में अपराधियों का आतंक, दिन दहाड़े राजद नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

BREAKING NEWS : पटना में अपराधियों का आतंक, दिन दहाड़े राजद नेता को मारी गोली, हालत गंभीर

PATNA : पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। बदमाशों ने शुक्रवार की सुबह ही आरजेडी नेता को गोली मार दी है।  बेउर थाना के हर्निचक में लालू राबड़ी सेवा संस्थान के मालिक को उनके मैरेज हाल के ही पास अपराधियों ने गोली मार दिया। बताया जाता है कि अपने हाल से मुन्ना जी अपने स्विफ्ट डिज़ायर कार से जा रहे थे तभी मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी आये और गोली मार दिया। 

 घटना शुक्रवार के  सुबह करीब 6:30 और 7:00 के बीच की बताई जा रही है।  अपराधियों ने लारा सेवा संस्थान के मालिक मुन्ना उस नंदकिशोर को दो गोली मारी है। बताया जा रहा है कि  बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को जब अंजाम दिया जब मैरेज हॉल संचालक और लारा सेवा सन्स्थान के संचालक नन्द किशोर उर्फ मुन्ना  अपने स्विफ्ट डिज़ायर कार से जा रहे थे। अपराधियों उनको दो गोली मारी और फरार हो गये। गोली लगने के बाद लोग जमा हो गये और तत्काल इलाज के लिये पारस अस्पताल लेकर भागे।  घटना के कारणों के बारे में अभी तक कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है ।

खबर मिलने पर बेउर थाना पुलिस मौके पर पहुँची। वही घायल की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस का कहना है किअपराधियों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। वहीं दिन दहाड़े हुए इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।


Suggested News