BREAKING NEWS: लूटपाट का विरोध करने पर दवा व्यवसायी को मारा चाकू, घर के पास ही तोड़ा दम, इलाके में तनाव की स्थिति

BREAKING NEWS: लूटपाट का विरोध करने पर दवा व्यवसायी को मारा चाकू, घर के पास ही तोड़ा दम, इलाके में तनाव की स्थिति

CHHAPRA: बिहार में अपराधियों का बोलबाला है। ऐसा हम नहीं कर रहे, बल्कि सीधे तौर पर सूबे की जनता कह रही है। बात करेंगे छपरा की, जहां अहले सुबह अपराधियों ने ताबड़तोड़ तरीके से चाकू मारकर दवा व्यवसायी की हत्या कर दी। यह वारदात दवा व्यवसायी के घर के नजदीक ही घटी है, जिससे डर और दहशत का माहौल व्याप्त है।

मिली जानकारी के मुताबिक शहर के दवा व्यवसायी रघुवर दयाल शर्मा अहले सुबह पटना से वापस लौटे थे औऱ घर जा रहे थे। इसी क्रम मौना चौक के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें घेर लिया औऱ लूटपाट की कोशिश की। इस दौरान विरोध करने पर 4 अपराधियों ने उन्हें जकड़ लिया और चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया। घायल अवस्था में ही दवा व्यवसायी घर के पास पहुंचे औऱ बाहर ही गिर गए। जबतक कोई कुछ समझ पाता, उनकी मौत हो चुकी थी।

इसके बाद दिन चढ़ते ही जब मृतक के परिजनों ने घर के बाहर शव देखा तो चीत्कार मच गया। घर के पास चौक पर ही शव रखकर परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। इस दौरान स्थानीय लोग काफी आक्रोशित दिखे और पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध नाराजगी जताई। लोगों का कहना है कि इस जगह पर आए दिन अपराधियों का जमावड़ा होता है। बावजूद पुलिस यहां गश्त नहीं करती जिस वजह से यह बड़ी वारदात हो गई। शहर के मौना चौक से गांधी चौक तक रात में अपराधियों का जमावड़ा रहता है। इनका शिकार अकेले या गुजरने वाले दो लोग होते हैं। छिनतई के क्रम में लूटपाट, मारपीट और हत्या तक हो जाती है। लोगों की मांग है कि अपराधी जल्द से जल्द पकड़े जाए और इलाके में गश्त बढ़ाया जाए।


Find Us on Facebook

Trending News