बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : राहुल गांधी की कार हुई हादसे का शिकार, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कटिहार में हुई घटना

BREAKING : राहुल गांधी की कार हुई हादसे का शिकार, भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कटिहार में हुई घटना

कटिहार. भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गाँधी बुधवार को कटिहार पहुंचे. राहुल को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर हजारों लोगों की भारी भीड़ जुटी और कई किलोमीटर तक लोगों ने राहुल गांधी के साथ कदमताल किया. हालांकि इस दौरान एकाएक हादसा जैसी स्थिति भी बन गई. राहुल गांधी जिस गाड़ी के ऊपर सवार थे अचानक से उसका शीशा टूट गया. राहुल लोगों का अभिवादन के करने के लिए एक एसयूवी पर सवार थे. इसी बीच भारी भीड़ बार बार उनकी कार से टकरा रही थी. अनियंत्रित होती भीड़ के दबाव में कार का पिछला शीशा टूट गया. गनीमत रही कि इस हादसे में राहुल को किसी प्रकार की चोट नहीं आई. वहीं पूरे मामले में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि राहुल गांधी से मिलने अपार जनसमूह आया हुआ था, एक महिला उनसे मिलने के लिये जब एकदम से आगे आ गयीं, तब कार को अचानक रोकना पड़ा. सुरक्षा घेरे में इस्तेमाल किए जाने वाले रस्से से कार की विंडशील्ड टूट गई .

आज बिहार में अंतिम दिन यात्रा : इसके पहले बुधवार सुबह राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का  बिहार के कटिहार में कांग्रेस और राजद के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने शहीद चौक पर स्वागत किया.  भारी भीड़ के साथ भारत जोड़ो न्याय  यात्रा का काफिला सुबह करीब साढ़े आठ बजे  खेरिया गांव से निकली जो शहर के हाजीपुर, मिरचाईबाड़ी, जीआरपी चौक, शहीद चौक, महमूद चौक, मनिया बसतौल के रास्ते आज दोपहर बाद पश्चिम बंगाल के मालदह में प्रवेश कर जाएगी . राहुल की भारत जोड़ों न्याय यात्र 1 फरवरी को मुर्शिदाबाद में प्रवेश करेगी. बता दें कि राहुल गांधी सोमवार की देर शाम कटिहार के खेरिया पहुंचे थे. और यही रात्रि विश्राम किया था. इस अवसर पर उन्हें देखने के लिये हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी.

नीतीश पर साधा था निशाना : राहुल गाँधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ तीन दिनों से बिहार में हैं। उन्होंने मंगलवार को पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेटे हुए राहुल ने खुले मंच से कहा कि उन्हें नीतीश कुमार की आवश्यकता नहीं है। नीतीश कुमार के बार-बार पलटने पर उन्होंने कई तरीके से तंज भी कसा। साथ में राहुल ने इलाके के स्थानीय लोगों के साथ चौपाल लगाई और किसानों की समस्याओं को सुना। इस बीच बुधवार को राहुल गांधी की यात्रा फिर से आगे बढ़ी है और बिहार की कटिहार जिले में प्रवेश की है. इस न्याय यात्रा में उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह के आलावे राष्ट्रीय महासचिव तारिक़ अनवर, राष्ट्रीय सचिव शकील अहमद खान और तौकीर आलम समेत दर्जनों की संख्या में कांग्रेस के दिग्गज उपस्थित थे.

कटिहार से श्याम सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News