बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बेगूसराय में तेजस्वी यादव का बड़ा एलान, हमारी सरकार बनी तो गरीब बहनों को हर साल देंगे एक लाख रुपए, रक्षाबंधन का होगा उपहार

BREAKING: बेगूसराय में तेजस्वी यादव का बड़ा एलान, हमारी सरकार बनी तो गरीब बहनों को हर साल देंगे एक लाख रुपए, रक्षाबंधन का होगा उपहार

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पहले चरण का चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है। वहीं दूसरे चरण का चुनाव प्रचार शुरू हो गया है। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने इन चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में आज वह बेगूसराय पहुंचे। जहां उन्होंने एलान किया है कि आने वाले रक्षाबंधन में गरीब परिवार की बहनों क सलाना एक लाख रुपए देने का काम करेंगे। साथ तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि उनकी सरकार आई तो अग्निवीर योजना को खत्म कर दिया जाएगा। 

दरअसल, तेजस्वी यादव आज बेगूसराय में महागठबंधन के उम्मीदवार अवधेश राय के नामांकन में शामिल होने पहुंचे। वहीं पर्चा भरने के पूर्व पुलिस लाइन में एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें विपक्ष के नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सबसे बडा झूठा पार्टी है। गारंटी की बात तो करते हैं लेकिन इनकी गारंटी चाइनीज है। 

उन्होंने कहा कि, हमें 17 महीने काम करने का मौका मिला तो मैंने 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का लक्ष्य रखा था। जिसमें में से 5 लाख युवाओं को रोजगार दिया। तेजस्वी ने कहा कि, हमारे पलटू चाचा पलट गए नहीं तो अभी तक 10 लाख युवाओं को रोजगार देता। साथ ही  तेजस्वी यादव ने एक और एलान किया है उन्होंने कहा है कि, अगर हमारी सरकार आई तो हम गरीब बहनों को रक्षा बंधन में सलाना एक लाख रुपया देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि, सरकार बनने पर 2 करोड़ युवाओं को रोजगार भी देने का काम करेगी। आज देश में संविधान बदलने की बात बीजेपी वाले कर रहे हैं। जिसे जीते जी नहीं होने देंगे। 

वहीं मंच पर घोषणा करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो बेगूसराय में दिनकर जी के नाम पर केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाएंगे। सभा में पूर्व सासद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह, राज्यसभा सांसद मनोज झा, वीआईपी सुप्रीमो मुकेश साहनी, माले विधायक दल के नेता महबूब अली सहित दर्जनों महागठबंधन के नेता मौजूद थे। वहीं सभा के बाद महागठबंधन के उम्मीदवार अवधेश राय ने नामांकन पर्चा भरते समय पूर्व विधायक राजेंद्र कुमार सिंह साथ ही cpi समर्थक और कार्यकता मौजूद थे।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News