बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: तेजस्वी यादव आज जाएंगे हाजीपुर, गोलियों से भूने गए वार्ड पार्षद पंकज राय के परिजनों से करेंगे मुलाकात...

BREAKING: तेजस्वी यादव आज जाएंगे हाजीपुर, गोलियों से भूने गए वार्ड पार्षद पंकज राय के परिजनों से करेंगे मुलाकात...

PATNA: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज हाजीपुर जाएंगे। तेजस्वी हाजीपुर में गोलियों से भूने गए वार्ड पार्षद पंकज राय के परिजनों से मुलाकात करेंगे। तेजस्वी यादव ने इसके पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बिहार सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा कि बिहार के सीएम और डिप्टी सीएम आराम से सो रहे हैं और उनके गुंडे तांडव मचा रहे हैं। 

दरअसल, बीते दिन तीन की संख्या में आए अपराधियों ने राजद कार्यकर्ता और वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। वार्ड पार्षद पंकज अपने दरवाजे पर कुर्सी पर बैठे थे। तभी पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में आए अपराधियों ने वार्ड पार्षद पंकज राय पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जान बचाने के लिए पंकज राय अपने घर में भागे। लेकिन अपराधियों ने खदेड़कर घर में घुस कर वार्ड पार्षद को गोली मार दी।  

वहीं इस मामले का सीसीटीवी फुटेज अब पुलिस के हाथ लगी है। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि कैसे बाइक से आए अपराधी वार्ड पार्षद को दौड़ा दौड़ा कर मार देते हैं। बदमाशों ने पंकज राय को तीन गोली मारी है। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों की मदद से परिवार वालों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया। डॉक्टर ने जांच के बाद मृत्य घोषित कर दिया।  

मिली जानकारी अनुसार आज तेजस्वी यादव हाजीपुर जाएंगे और मृतक के परिजनों से मुलाकात करेंगे। वहीं तेजस्वी ने इस घटना को लेकर ट्विट कर कहा कि, "नीतीश कुमार की अगुवाई में NDA के गुंडों ने रात्रि में हाजीपूर में वार्ड पार्षद पंकज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। CM और दो-दो Deputy CM आराम से सो रहे है और उनके गुंडे तांडव कर रहे है"।

पटना से रजनिश की रिपोर्ट

Suggested News