बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: पटना में अपराधियों का तांडव जारी, दिनदहाड़े युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में दहशत

BREAKING: पटना में अपराधियों का तांडव जारी, दिनदहाड़े युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, इलाके में दहशत

PATNA: बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधी आए दिन बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला पटना का है। जहां अपराधियों ने एक बार फिर लूट के दौरान गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। बेखौफ अपराधियों ने युवक को गोली मारी है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के अनुसार घटना पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी स्थित सब्जीमंडी के निकट विजय ज्वेलर्स के पास का है। जहां दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना से इलाके में हड़कंप मचा गया है। बताया जा रहा है की एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने विजय ज्वेलर्स में लूट के इरादे से दाखिल होने की कोशिश कर रहे थे। तभी हाथों में अपराधियों के हथियार को देख दुकानदान चीखने चिल्लाने लगे। जिसके बाद आस पास के लोगों को इकट्ठा होते देख अपराधियों ने 3 से 4 राउंड हवाई फायरिंग कर इलाके में दहशत फैलाकर फरार हो गए है।

घटना बुधवार के लगभग 2 बजे का है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले के अनुसंधान में जुटी है। घटना की जानकारी देते हुए शास्त्री नगर थाना प्रभारी अमर कुमार ने बताया कि लूट के इरादे से अपराधकर्मी घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। दुकानदार के शोर मचाने पर फायरिंग कर भाग निकले है। फिलहाल घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधियों की तस्वीरें कैद हुई है। उसके आधार पर कार्रवाई जारी है।

हालांकि गनीमत रही कि घटना में किसी तरफ के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार हथियारों से लैस चार की संख्या में आए दो बाइक पर सवार अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। वहीं फायरिंग की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही शास्त्री नगर थाना पुलिस के मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News