पुलिस विभाग में ही चल रहा है रिश्वत का खेल, रंगे हाथ पैसे लेते पकड़ा गया पुलिस कंस्ट्रक्शन का इंजीनियर

पुलिस विभाग में ही चल रहा है रिश्वत का खेल, रंगे हाथ पैसे लेते पकड़ा गया पुलिस कंस्ट्रक्शन का इंजीनियर

PATNA : खबर बिहार पुलिस से जुड़ी हुई है, जहां बिहार पुलिस बिल्डिंग कॉरपोरेशन के अधीक्षण अभियंता अरुण कुमार को रिश्वत लेते हुए एसवीयू की टीम ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अधिकारी ने 50 हजार रुपए की डिमांड की थी। अधिकारी की गिरफ्तारी की पुष्टि एसवीयू के एडीजी एनएच खान ने भी की है। 

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार बिहार पुलिस बिल्डिंग कॉरपोरेशन के अधीक्षण अभियंता अरुण कुमार पर आरोप है कि उन्होंने एक ठेकेदार गणेश कुमार से किसी काम को कराने के लिए मोटी रकम की डिमांड की थी, जिसमें पहली किस्त के रूप में  50 हजार रुपए देने को कहा गया था। इस पूरे मामले में ठेकेदार ने एसवीयू के पास शिकायत की थी। आरोप की सत्यता के लिए एडीजी नैय्यर हसनैन खां ने एक टीम गठित किया । रिपोर्ट सही आने के बाद विशेष निगरानी इकाई ने कांड संख्या 11/22 दर्ज किया गया ।

पैसे लेते हुए पकड़ाए

मामले में बुधवार को रिश्वत में मांगी गई रकम की पहली किस्त दिया जाना था। तय योजना के अनुसार बिहार पुलिस बिल्डिंग कॉरपोरेशन के कार्यालय में  एसवीयू के निर्देश पर जैसे ही ठेकेदार ने अधीक्षण अभियंता को पैसे दिए, एसवीयू की टीम वहां पहुंच गई और अधिकारी को पैसे के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। 

एसवीयू टीम पूछताछ में जुटी है की कमीशन के सिंडीकेट में और कौन-कौन शामिल हैं । अरूण कुमार से पूछताछ बाद कई ठिकाने पर रेड की तैयारी है।


Find Us on Facebook

Trending News