ड्रग्स केस में रिश्वतखोरी की जांच शुरू, NCB की विजिलेंस टीम ने समीर वानखेड़े से की चार घंटे पूछताछ

ड्रग्स केस में रिश्वतखोरी की जांच शुरू, NCB की विजिलेंस टीम ने समीर वानखेड़े से की चार घंटे पूछताछ

Desk. जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे रिश्वतखोरी के आरोपों की जांच शुरू हो गई है. एनसीबी की विजिलेंस टीम ने इंटरनल जांच जांच शुरू करते हुए समीर वानखेड़े से करीब चार घंटे तक पूछताछ की. साथ ही इस केस से जुड़ी फाइलों को भी अपने कब्जे में ले लिया है. वहीं विजिलेंस टीम स्पष्ट कर दिया है कि सबूत मिलने तक वानखेड़े क्रूज ड्रग्स केस की जांच टीम को लीड करते रहेंगे. 

विजिलेंस टीम ने इस मामले में अन्य गवाहों के साथ ही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भी पूछताछ के लिए तलब किया है. हालांकि विजिलेंस टीम ने स्पष्ट कर दिया है कि विजिलेंस जांच में अपने खिलाफ सबूत मिलने तक वानखेड़े क्रूज ड्रग्स केस की जांच टीम को लीड करते रहेंगे. बता दें कि समीर वानखेड़े शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े मुंबई क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे हैं.

क्रूज ड्रग्स केस की छानबीन अभी समीर वानखेड़े कर रहे हैं. इसी मामले के एक गवाह प्रभाकर सैल ने आरोप लगाए थे कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ रुपए की डील की गई थी. प्रभाकर सैल ने पैसों की इस लेनदेन में समीर वानखेड़े का नाम लेकर सनसनी मचा दी थी, जिसके बाद अब एनसीबी की विजिलेंस टीम इस मामले की जांच कर रही है. बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. 


Find Us on Facebook

Trending News