बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच दिन से लापता ईंट भट्ठे के मालिक की नदी में लाश, साथ काम करनेवाले कर्मियों पर लगा हत्या का आरोप

पांच दिन से लापता ईंट भट्ठे के मालिक की नदी में लाश, साथ काम करनेवाले कर्मियों पर लगा हत्या का आरोप

KAIMUR : बिहार की सीमावर्ती जिले कैमूर में पुलिस ने ईट भट्टी मालिक के शव को नदी से बरामद किया है। वह बीते सोमवार से लापता बताया जा रहा था। मृतक की पहचान मालिक नुआव थाना क्षेत्र के पंजरांव गांव निवासी स्वर्गीय प्रभाकर सिंह का 35 वर्षीय पुत्र और टाइगर ईंट भट्टा का मालिक मुकेश सिंह है। माना जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया  गया है। मृतक का फोन भी ईंट भट्टे के ड्राइवर के पास से बरामद किया गया है। मामले में पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

भट्ठे के मुंशी और ड्राइवर से हुई थी लड़ाई

मृतक के परिवार का कहना है कि मुकेश का ईंट भट्टा पर काम करने वाले मुंशी और ट्रैक्टर चालक के साथ पैसा को लेकर नोक झोंक और मारपीट हुआ था. सोमावर को मृतक अपने घर के लिए निकला था। लेकिन देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने नुआंव थाना में आवदेन दिया था। उसके बाद से ही ईंट भट्ठा मालिक की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी।

मुंशी-ड्राइवर पर लगाया हत्या का आरोप

परिजनों ने ईंट भट्टा के ड्राइवर और मुंशी पर पैसा की लेन देन को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के चाचा ने बताया कि मृतक का मोबाइल भी ड्राइवर की पत्नी के पास से पुलिस ने बरामद किया है. उसी के अधार पर मामले का खुलासा हुआ है. परिजनों ने इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की

 वहीं, घटना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भभुआ में भेज दिया है. जहां पुलिस और परिजनों की मदद से शव पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Suggested News