बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने की गुपचुप शादी, जानिए उम्र में कितनी छोटी है उनकी नई दुल्हन

ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन ने की गुपचुप शादी, जानिए उम्र में कितनी छोटी है उनकी नई दुल्हन

DESK :  कुछ दिन पहले न्यूजीलैंड के प्रधानमंत्री ने इस साल शादी करने की घोषणा की थी, लेकिन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री उनसे एक कदम आगे बढ़ते हुए अपनी मंगेतर कैरी साइमंडस से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।  इससे पहले खबर थी कि वह  30 जुलाई 2022 में शादी करेंगे, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कहा जा रहा है कि उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी कर ली है। बता दें कि कैरी साइमंडस बोरिस जॉनसन से उम्र में 23 साल छोटी हैं।

प्रधानमंत्री बनने से पहले किया था प्रपोज

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ने 2019 में कैरी साइमंड्स को शादी के लिए प्रपोज किया था। उस समय वह प्रधानमंत्री भी नहीं बने थे। उन्होंने कैरी को उस वक्त प्रपोज किया था जब वो मुस्टीक में छुट्टियां मना रहे थे और उसके कुछ ही दिनों के बाद बोरिस जॉनसन की पार्टी ने इंग्लैंड में चुनाव जीत लिया और फिर बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए। इस तरह कैरी उनके राजनीतिक करियर के लिए भी बेहद भाग्यशाली साबित हुईं। पिछले साल अप्रैल में कैरी ने एक बेटे को जन्म दिया था।

पहले दो बार कर चुके हैं शादी

बता दें कि जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने 2019 में सगाई की थी, लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से दोनों की शादी 2020 में नहीं हो पाई थी।  इस साल भी कोरोना वायरस की वजह से इंग्लैंड में कई महीनों का लॉकडाउन लगा रहा, जिसकी वजह से दोनों का शादी टल गई थी। इससे पहले जॉनसन दो और शादियां कर चुके हैं, लेकिन उनका दोनों पत्नियों से तलाक हो चुका है।

Suggested News