बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अररिया में पुलिस कस्टडी में जीजा-साली की मौत, ग्रामीणों ने थाना फूंका,फायरिंग में दो घायल

अररिया में पुलिस कस्टडी में जीजा-साली की मौत, ग्रामीणों ने थाना फूंका,फायरिंग में दो घायल

अररियाः बिहार के अररिया जिले में जीजा-साली ने ताराबाड़ी पुलिस थाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद नाराज गांववालों की  भीड़ थाने  पर पहुंची और पुलिस थाने में आग लगा दी. कथित तौर पर जीजा नाबालिग साली से प्यार करता था. साली ने जीजा से शादी कर ली. जिसके बाद पुलिस ने दोनों को थाने लेकर आई थी.

गुरुवार देर रात की दोनो ने थाने में ही आत्महत्या कर लिया.ग्रामीणों का आरोप है की पुलिस की पिटाई के कारण ऐसा हुआ है. सुसाइड की खबर मिलेते हीं गांव से काफी संख्या में लोग ताराबाड़ी थाना पहुंचकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान भीड़ इतना आक्रोशित हो गई कि पुलिस कर्मियों पर हमला करते हुए थाना को आग के हवाले कर दिया.

गांववालों  के पथराव से एसडीपीओ रामपुकर सिंह सहित कई पुलिसकर्मी घायल हुए. इस घटना के बाद पूरा इलाके में तनाव फैल गया है. पुलिस मामले को शांत करवाने में जुटी हुई है.ताराबाड़ी थाना क्षेत्र के किस्मत खवासपुर पंचायत इलाके की एक नाबालिग लड़की ने अपने जीजा से शादी कर ली. जीजा और साली को पुलिस हिरासत में लेकर थाने लेकर आई थी. प्रेमी मिट्ठू की पहली शादी मृतिका की बड़ी बहन मुस्कान देवी से डेढ़ वर्ष पहले हुआ था.वह पत्नी को नजरअंदाज कर साली से शादी करके साथ में रह रहा था.

ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस की पिटाई के बाद दोनों की मौत हुई है. वहीं ताराबाड़ी पुलिस की संख्या कम होने पर आसपास के थाने से मदद मांगी गई. डीएसपी के नेतृव में कई थानों की पुलिस पहुंचने पर लोगों को थाना परिसर से निकाला जाने लगा. इससे आक्रोशित होकर लोगों ने पुलिस बल पर ही हमला कर दिया.

बड़ी संख्या में पुलिस बल आने के बाद लोगों को काबू करने के लिए वहां फायरिंग भी की गई. इसके बाद भगदड़ मच गई. पुलिस के मुताबिक 03 से 04 राउंड हवाई फायरिंग की बात कहीं गई है. वहीं लोगों का कहना है कि भीड़ को निशाना बनाकर गोली चलाई गई है. इस गोलीबारी में एक महिला के हाथ में गोली लगी है. साथ ही एक शख्स मनोज मंडल के बाएं पैर में गोली लगी है. फिलहल घायलों का इलाज जारी है.

Editor's Picks