बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : भाभी के घर आये देवर की करंट के चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : भाभी के घर आये देवर की करंट के चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

AURANGABAD : शनिवार को औरंगाबाद के रफीगंज में करंट की चपेट में आ जाने से एक युवक की मौत हो गई। घटना बंचर खुर्द गांव की है। बताया जाता है कि मृतक बंदेया थाना क्षेत्र के बन्दया गांव निवासी बिनेश्वर यादव के 25 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र कुमार है। जो पशुओं का खरीद बिक्री करते थे। इसी दैरान मृतक शुक्रवार को रफीगंज प्रखंड के भदवा बाजार में जानवर खरीदने आए हुए थे,और रात्रि में वह अपने बड़े भाई लखन यादव के ससुराल बंचर खुर्द में रुक गये। 


शनिवार की दोपहर में खाना खाकर वह सो गए। इसी बीच घर में लगे बिजली पंखा चालू करने के दौरान करंट के चपेट में आ गये। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हालाँकि परिजनों ने उन्हें अचेतावस्था में समझकर आनन-फानन में रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया। जहां डॉक्टरों ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। 

घटना के बाद मृतक की भाभी हेमा देवी, भाई लखन यादव सहित अन्य परिजनों  रो रो कर बुरा हाल है। घटना की खबर सुनते ही पूर्व राजद के प्रखंड अध्यक्ष रणविजय यादव एवं जदयू नेता कौशल चंद्रवंशी ने पीड़ित परिवार को संतावना देते हुए बिजली विभाग से  उचित मुआवजा का मांग की है। 

वही  बिजली विभाग के एसडीओ अशोक राज ने टेलीफोनिक बातचीत के दौरान घटना के बारे में जानकारी नहीं होने की बात कहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिलने पर घटना की उचित जांच किया जाएगा और नियमानुसार मुआवजा भी दिया जाएगा। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 


Suggested News