बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मूर्ति विसर्जन में जीजा ने डांस कराने के लिए साली का पकड़ा हाथ, जमकर हुआ बवाल, मारपीट में 7 लोग हुए जख्मी

BIHAR NEWS : मूर्ति विसर्जन में जीजा ने डांस कराने के लिए साली का पकड़ा हाथ, जमकर हुआ बवाल, मारपीट में 7 लोग हुए जख्मी

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के जंगल बेलदरिया गांव में जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जहां 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जाता है कि रविवार की देर रात सरस्वती पूजा की विसर्जन के दौरान गांव के ही एक दामाद ने साली समझकर एक लड़की का हाथ पकड़कर जबरदस्ती डांस कराने की कोशिश की। उसी दौरान दोनों तरफ से जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जहां सभी लोग सोमवार की सुबह सदर अस्पताल में भर्ती हुए हैं। मामला सरस्वती पूजा की मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ है। जिसमें दोनों तरफ से 7 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। सभी लोगों को नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


मिली जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीनिया देवी विमलेश राजवंशी व सवानी कुमारी के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। विमलेश राजवंशी ने बताया कि मेरी भतीजी की हाथ पकड़कर जबरदस्ती गांव के एक युवक के द्वारा डांस कराने की कोशिश की गई। मना करने के दौरान मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के शिव कुमार राजवंशी रेनू देवी,अजय कुमार व शिव कुमार राजवंशी का दामाद उपेंद्र कुमार के साथ मारपीट किया गया है। शिव कुमार राजवंशी ने बताया कि मेरे दामाद 3 दिन पहले ही  गांव आए थे और सरस्वती पूजा के दौरान डांस कर रहे थे। उसी दौरान मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। मेरे घर के बगल के ही एक लड़की को साली की मजाक से वह हाथ पकड़ के डांस करवाने की कोशिश किए। उसी दौरान  बवाल हो गया और फिर मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है। जहां 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दे कि दोनों पक्ष की ओर से जमकर मारपीट लाठी डंडा चला है। जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि गांव के दामाद डांस कर रहे थे। उसी दौरान अपने दरवाजा पर एक लड़की खड़ी थी। तभी युवक के द्वारा लड़की को हाथ पकड़कर डांस करवाने की कोशिश की गई।

इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। दोनों पक्ष की ओर से नगर थाना में आवेदन दी गई है और कार्रवाई की मांग किया गया है। वही नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि आवेदन के आधार पर जांच करते हुए कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News