जीजा का बार बार ससुराल आना साले को था नापसंद, पीट-पीटकर ले ली जान

जीजा का बार बार ससुराल आना साले को था नापसंद, पीट-पीटकर ले ली जान

DESK : ससुराल में दामाद का अलग ही रुआब होता है। लेकिन कभी कभी स्थिति ऐसी उत्पन्न हो जाती है कि दामाद को अपनी जान बचानी भी मुश्किल हो जाती है। जैसा कि मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से सामने आया है। यहां एक युवक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई कि क्योंकि वह बार बार अपने ससुराल जाता था। यह बात उसके साले को पसंद नहीं आती थी, जिससे गुस्सा होकर उसने सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात जीजा की पीट-पीटकर हत्या कर दी।  इस दौरान उसने बीच-बचाव करने आई अपनी मां को भी मारकर घायल कर दिया। 

वारदात बैतूल के मुलताई थाना इलाके के पट्टन खंड की है। थाना प्रभारी सुनील लाटा ने बताया कि छिंदवाड़ा के हीरावाड़ी गांव निवासी विनोद पंद्राम (30) की ससुराल प्रभातपट्टन ब्लॉक के बिछुआ गांव में है। सास रम्मो बाई ने बेटी सलिता और दामाद विनोद को खेत में फसल बुआई के लिए बुलाया था। पति- पत्नी बिछुआ गांव आए हुए थे। जिसको लेकर सोमवार सुबह सलिता के भाई दीपक कुमरे (27) ने बहन और जीजा के गांव आने पर आपत्ति जताते हुए जीजा विनोद के साथ विवाद किया।  दीपक को अपने बहन और जीजा का घर आना पसंद नहीं था।  

रात को फिर हुआ झगड़ा

सोमवार सुबह हुआ  विवाद किसी तरह सुलझ गया, लेकिन देर रात दीपक ने फिर से विवाद किया। बात मारपीट तक पहुंच गई। उसने डंडे से अपने जीजा की जमकर पिटाई की। जिसमें विनोद के सिर, पीठ और हाथ पैर में चोट आई, इस चोट के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं विवाद के दौरान विनोद के सास रम्मो बाई बीच-बचाव करने आई तो उसके साथ भी आरोपी ने मारपीट कर दी।

पुलिस ने साले को किया गिरफ्तार

जीजा की हत्या करने के आरोप में बहन सलिता ने अपने भाई के खिलाफ पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने  आरोपी दीपक पुत्र बंशीलाल कुमरे निवासी बिछुआ के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी सुनील लाटा के मुताबिक आरोपी बहन और जीजा के बार-बार घर आने से परेशान था। उसे उनका आना पसंद नहीं था।


Find Us on Facebook

Trending News