बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा के भाई ने ही दोस्तों संग नाबालिग सहेलियों से किया था गैंगरेप, हुआ गिरफ्तार, केस में लापरवाही बरतनेवाले थानाध्यक्ष भी निलंबित

जीजा के भाई ने ही दोस्तों संग नाबालिग सहेलियों से किया था गैंगरेप, हुआ गिरफ्तार, केस में लापरवाही बरतनेवाले थानाध्यक्ष भी निलंबित

HAJIPUR : वैशाली जिले में होली के दिन कपड़ा खरीदने जा रही दो सहेलियों से हुए गैंगरेप केस में सवालों के घेरे में आई पुलिस ने आखिरकार एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है पिड़ितों में शामिल एक किशोरी के चचेरी जीजा के भाई ने ही अपने दोस्तों संग मिलकर इस अपराध को अंजाम दिया था। आरोपी युवक का नाम सचिन कुमार बताया जा रहा है। अब इस अपराध में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने को लेकर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। 

थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड

वही इस घटना को गंभीरता पूर्वक नहीं लेने पर तत्कालीन महुआ थाना अध्यक्ष अरविंद पासवान को वैशाली पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करते हुए लाइन हाज़िर कर दिया है। वहीं उनके जगह महुआ के नए थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद को बनाया गया है और वे योगदान देते हुए गैंगरेप मामले की जांच पड़ताल खुद शुरु कर दिया है। आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है। दूसरे नाबालिग लड़की की भी मेडीकल जांच कराई जा रही है। 

विदित हो कि कटहरा थाना क्षेत्र निवासी लखेन्द्र महतो का पुत्र सचिन कुमार अपने बड़े भाई का ससुराल आया हुआ था और और उसके भाभी की चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के साथ एक अन्य उसी की सहेली साथ बाजार कपड़े खरीदने 26 मार्च की दोपहर निकली थी। बातचीत करने को लेकर सुनसान स्थान पर तीनों पहुंच गए थे। तभी एकांत की तरफ जाते देख पांच छः लड़कों ने दोनों सहेलियों को पकड़ लिया और उन्हें सुनसान इलाके में ले जाकर बारी बारी से दोनों से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News