बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में साली की शादी में आये जीजा की साला ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला

बेगूसराय में साली की शादी में आये जीजा की साला ने गोली मारकर की हत्या, परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मामला

BEGUSARAI : साली की शादी में सरीक होने गए जीजा की पहले गोली मारकर हत्या कर दी और फिर शव को छुपाने की नियत से बोरी में बंद कर फेंक दिया। घटना बखरी थाना क्षेत्र के मौजी की बताई जाती है। मृतक की पहचान चेरीयाबरियारपुर थाना क्षेत्र के सकरबासा गांव निवासी स्वर्गीय नंदकिशोर चौधरी के पुत्र जितेंद्र कुमार रौशन के रूप में हुई है।  

परिजनों का आरोप है कि मेरे बेटे को साला के द्वारा बुलाकर घर से बाहर ले जाया गया और उसे गोली मार कर हत्या कर दी। फिर लाश को बोरे में लपेट कर फेंक दिया। वही इस हत्या को लेकर काफी चर्चा बना हुआ है की जिस साली की शादी में बहनोई सरीक होने आए थे।

वही साला पूर्व से हत्या की साजिश रच कर शादी के दिन हत्या कर डाली। उसी दौरान पुलिस के आ जाने से लाश को ठाकुरबाड़ी के समीप बोरे में लाश को लपेट छोड़ कर फेंक दिया । वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर परिजन को सूचना दी और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है। 

घटना के संबंध में जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक की मां ने थाना में साला सोनू कुमार,  संजय चौधरी, केदार चौधरी सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट  

Suggested News