बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पिता की संपत्ति हड़पने के लिए भाई ने कर दिया बड़ा खेल, अब अपने हक के लिए प्रशासन के पास गुहार लगाने पहुंची बहनें

पिता की संपत्ति हड़पने के लिए भाई ने कर दिया बड़ा खेल, अब अपने हक के लिए प्रशासन के पास गुहार लगाने पहुंची बहनें

KISHANGANJ :  पिताजी की संपत्ति को लेकर पारिवारिक विवाद का मामले सामने आते रहते है। कई बार अपने हक के लिए खून खराबे से लेकर थाने और कोर्ट  तक जाने की नौबत उत्पन्न हो जाती है। किशनगंज जिले में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक भाई ने अपने पिता की संपत्ति हड़पने के लिए बहनों के साथ धोखा किया। उसने न सिर्फ पूरी संपत्ति अपने बेटे के नाम रजिस्ट्री करवा ली, बल्कि तीनों बहनों को जायदाद से किनारे भी कर दिया। जिसके बाद अब बहनों ने अपने हक के लिए सीओ के पास गुहार लगाई है।

पूरा मामला जिला के बेलवा पंचायत का है। जहां रहनेवाले  नैयर आलम अपने पिताजी के देहांत के बाद बाप की संपत्ति में बहनों को हक नही देने के इरादे से अपने ही पुत्र नौमान आलम को विभिन्न खाता संख्या में से कुल 41.45 डिसमिल जमीन रजिस्ट्री कर दिया है। जब इसकी सूचना इसके स्वर्गीय जियाउर रहमान की सुपुत्रियों को पता चला तो तीनों बहने ने सी.ओ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

तीनों बहनों अजरा बेगम, गुल्फारा खातुन व गुलनूर अफसाना ने भाई के इस कदम को अमानवीय बताया कहा की पिताजी को संपत्ति पर हम सभी का हक है लेकिन मेरे भाई ने हमलोगों का गला घोटने जैसे कार्य किए है। तीनों ने पिता की संपत्ति पर अपना हक जताते हुए मामले में न्याय की मांग की है।


Suggested News