बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बहन की डोली से पहली उठी भाई की अर्थी, शादी का कार्ड बांट कर आ रहा था युवक, परिजनों में मचा कोहराम

बहन की डोली से पहली उठी भाई की अर्थी, शादी का कार्ड बांट कर आ रहा था युवक, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA: नवादा के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के देवधा गांव के बड़की पाइन की पुल के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान डोला गांव के लखनपुरा टोला गांव निवासी राजन मांझी के पुत्र नीरज कुमार के रूप में की गई है। वहीं दो अन्य घायलों में बुधन मांझी के पुत्र राजेश कुमार एवं बुंदेल मांझी के पुत्र पंकज मांझी के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर पकरीबरावां की ओर आ रहे थे तभी विपरीत दिशा से आ रही उत्पाद विभाग की बोलेरो वाहन संख्या जेएच 01वी 5896 तेज रफ्तार में वारिसलीगंज की ओर जा रहे थे तभी बाइक को आमने सामने ठोक दिया। जिससे घटना स्थल पर ही नीरज की मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां लाया गया। जिन्हें चिंताजनक स्थिति में नवादा रेफर कर दिया गया जबकि सदर अस्पताल नवादा से गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर बताया जा रहा है की मृतक नीरज कुमार अपनी चचेरी बहन की शादी का कार्ड राजगीर से बांट कर घर आ रहा था तभी देवधा के समीप घटना घटी है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं बहन की डोली उठने से पहले ही चेचेरे भाई की अर्थी उठ गई एवं मुंहबोले भाई राजेश जिन्दगी और मौत से जूझ रहा है। इधर घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है इधर घटना की सूचना जैसे ही थानाध्यक्ष अजय कुमार को मिली दल बल के साथ थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिए पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया एवं घटना में शामिल वाहन को जब्त करने की कार्रवाई में जुट गई है।

नवादा से अमन की रिपोर्ट

Suggested News