बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

500 रुपए के लिए हैवानियत! चार दोस्तों ने युवक की चाकू से आंखें निकाली, फिर कर दी हत्या, बधार में फेंका शव

500 रुपए के लिए हैवानियत! चार दोस्तों ने युवक की चाकू से आंखें निकाली, फिर कर दी हत्या, बधार में फेंका शव

ARA : भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में महज 500 रुपए के लिए एक युवक की उसके ही चार दोस्तों ने मिलकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस दौरान चारों ने पहले युवक की चाकू से आंखें निकाल ली, फिर उसका गला दबा दिया। बाद में शव को गांव के बधार में फेंककर फरार हो गए। मृत युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव निवासी स्वर्गीय लक्ष्मी नारायण सिंह के 20 वर्षीय पुत्र मोहन सिंह के रूप में की गई। परिजनों ने गांव के लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। 

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बारा बसंतपुर गांव की है। बताया गया कि मोहन दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था। मृतक के बड़े भाई राधा सिंह ने बताया कि कल शाम को मेरे छोटे भाई मनोज सिंह को उसके गांव के ही चार दोस्तों ने घर से पार्टी मनाने के बहाने बुलाकर ले गए। 

जब देर रात तक वह घर नहीं आये तो हम लोग उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल पाया. हमलोग उन दोस्तों से भी अपने भाई के बारे में पता करने की कोशिश की लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई. आज सुबह हम लोगों को गांव के ही लोगों द्वारा जानकारी दी गई कि मेरे भाई की चाकू से आंख फोड़ कर और गला दबाकर हत्या कर दी गई है.

वहीं छोटे भाई मनोज सिंह ने बताया कि "हत्या के बाद शव को गांव के पास संवरी पुल के समीप खेत में फेंक दिया. मेरा भाई मजदूरी का काम करता था और गांव के ही वकील महतो के बेटे अजय महतो के पास उसका 500 सौ रुपए मजदूरी का बकाया था." जिसको लेकर वो रुपए की मांग कर रहा था और इसी विवाद में उसके दोस्तों ने उसे पार्टी मनाने के बहाने पहले घर से बुलाया और खेत में ले जाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी है।

घटना की छानबीन कर रहे मुफस्सिल थाना के इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि ''हम लोगों को जानकारी मिली कि बारा बसंतपुर गांव के पास एक युवक की हत्या कर दी गई है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण 500 सौ रुपए मजदूरी मांगने के विवाद में दोस्तों के द्वारा दिए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस आरोपियों को शिनाख्त कर उन्हें गिरफ्तार करने और पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।


Suggested News