सीएसपी संचालक की बेरहमी से हत्या की, शव को बोरे में बांधा और बीच रास्ते पर फेंक दिया, बिहार के इस शहर की है घटना

सीएसपी संचालक की बेरहमी से हत्या की, शव को बोरे में बांधा और बीच रास्ते पर फेंक दिया, बिहार के इस शहर की है घटना

MUZAFFARPUR : बिहार में लूटपाट, हत्या जैसी घटनाओं का सिलसिल नए साल मे बदस्तूर जारी है। ताजा मामला मुजुफ्फरपुर जिले से जुड़ा है, जहां बीते रविवार को बोरे में बंद सीएसपी संचालक की लाश बरामद की गई है। बताया गया कि वह बीते शनिवार से ही लापता था। पुलिस ने उसके शव को देवरिया थाना क्षेत्र के कर्पूरी चौक के चौर में पुलिया के पास फेंका हुआ पाया। मृतक का नाम रंजीत कुमार बताया गया, वह नगर परिषद के सलेमपुर निवासी श्याम सुंदर सिंह के पुत्र थे।

तगादा करने निकले थे घर से

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि रंजीत शनिवार को घर से सीएसपी के लिए स्कूटी से निकले थे। उसके बाद वह लापता थे। उनका मोबाइल भी घर से निकलने के कुछ देर बाद से बंद बताने लगा था। रंजीत घर में बता कर निकले थे कि उनको सीएसपी से लोन लिए लोगों से तगादा करने जाना है। वे बैंक ऑफ बड़ौदा का सीएसपी चलाते थे।

दोपहर में बोलेरो से फेंका गया शव

मृतक के पिता के अनुसार कर्पूरी चौक के पास खेल रहे बच्चों ने बताया कि शव को रविवार के अपराह्न एक-डेढ़ बजे के बीच बोलेरो से फेंका गया था। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने संदिग्ध स्थिति में एक बोरा देखा। एक ग्रामीण ने हंसुआ से बोरे को काट कर देखा तो उसमें शव था। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

रविवार की देर रात में सरैया डीएसपी कुमार चंदन ने थाने पर पहुंच कर इस मामले की छानबीन की। एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या कर शव फेंके जाने की बात सामने आ रही है। सीसीटीवी फुटेज व कॉल डिटेल्स के आधार पर हत्यारों की पहचान की जा रही है. हर हाल में हत्यारे की गिरफ्तारी होगी।


Find Us on Facebook

Trending News